मुल्तान के सुल्तान को किस चीज का डर सता रहा है? - क्रिकट्रैकर हिंदी

मुल्तान के सुल्तान को किस चीज का डर सता रहा है?

चेन्नई अपना अगला मुकाबला आरसीबी के खिलाफ खेलेगी।

Chennai Super Kings IPL
Chennai Super Kings. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

IPL 2021 का दूसरा फेज इस वक्त यूएई में खेला जा रहा है। बुधवार को DC और SRH के बीच मुकाबले से पहले आईपीएल फैंस को बड़ा झटका लगा जब उन्हें पता चला कि हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद सभी फैंस को ये डर सताने लगा कि कहीं फेज-1 की तरह ये भी रद्द ना हो जाए। इसी मुद्दे पर बात करते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी अपनी राय रखी और कुछ अलग अंदाज में CSK के खिलाड़ियों पर तंज कसा।

वीरेंद्र सहवाग को किस बात का डर सताने लगा?

सहवाग ने अपने शो वीरू गिरी में कहा कि आईपीएल का ये सत्र जब तक समाप्त होगा, तब तक शायद CSK के खिलाड़ी 60 वर्ष के हो जाएंगे और ट्रेन में हाफ टिकट के पात्र हो जाएंगे। उन्होंने अपने शो में कहा कि, “कल दुबई में दिल्ली और हैदराबाद के बीच मैच था। खबर आई कि नट्टू (टी नटराजन) कोविड पॉजिटिव हैं, लेकिन लीग को फिर से स्थगित नहीं करना चाहिए। इस लीग के रद्द होने से मुझे चिंता इस बात की थी कि अगर टूर्नामेंट इसी तरह शुरू और रद्द होता रहा तो फाइनल के समय तक चेन्नई के खिलाड़ी 60 साल के हो जाएंगे और ट्रेन में हाफ टिकट के पात्र हो जाएंगे।”

चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल में ‘Daddy’s army’ के नाम से जाना जाता है क्योंकि उनकी टीम को कई खिलाड़ी 40 साल से अधिक के हैं, जिसमें कप्तान एमएस धोनी खुद 40 के हो चुके हैं। इसलिए सहवाग ने CSK टीम के खिलाड़ियों की बढ़ते उम्र को देखते हुए कुछ अलग अंदाज में तंज कसते हुए दिखे।

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के फेज 2 में किया शानदार आगाज

धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL फेज 2 में भी पहले हाफ वाला प्रदर्शन जारी रखा और शुरुआत जीत के साथ की। उनका पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस के साथ था जहां चेन्नई ने आसानी से जीत दर्ज की। चेन्नई का अगला मुकाबला विराट कोहली की टोली से है, जो शारजाह के मैदान पर 24 सितंबर को खेला जाएगा।