वीरेन्द्र सहवाग ने ट्विट कर बताया कैसे भारतीय टीम पांचवे दिन बच सकती है हार से - क्रिकट्रैकर हिंदी

वीरेन्द्र सहवाग ने ट्विट कर बताया कैसे भारतीय टीम पांचवे दिन बच सकती है हार से

Virender Sehwag
Virender Sehwag. (Photo Source: Twitter)

सेंचुरियन के मैदान में चल रहे दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल जिस समय खत्म हुआ तो अफ्रीका टीम ने अपनी इस मैच में पकड को बेहद मजबूत कर लिया था. ऐसा इसलिए क्योंकी भारतीय टीम के उसने 3 विकेट सिर्फ 35 रन पर गिरा लिए थे जिसमे विराट कोहली का भी विकेट शामिल थे और अभी भी भारत को जीतने के लिए 252 रन चाहिए और इसी पर वीरेन्द्र सहवाग ने एक ट्विट करके अपनी प्रतिक्रिया को व्यक्त किया.

सहवाग ने ट्विट कर बताया

भारतीय क्रिकेट में हर छोटी या बड़ी घटना पर अपनी प्रतिक्रिया को व्यक्त करने वाले भारतीय टीम के पूर्व ओपनर वीरेन्द्र सहवाग ने दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन के खेल के बाद ट्विट करके बताया कि अब सिर्फ भारत की इस वजह से इस टेस्ट में अपनी हार को बचा सकती है जिसमें उन्होंने लगान फिल्म का वीडियों ट्विट करके बताया है.

यहाँ पर देखिये सहवाग का ट्विट

कोहली पर निशाना साधा था

इससे पहले जब दूसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली ने ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन को दूसरे टेस्ट मैच से बाहर निकाल दिया था उसके बाद सहवाग ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान उनपर निशाना साधते हुए कहा था कि “क्या वे खुद को इस टेस्ट मैच से बाहर करेंगे यदि इसमें फेल हो जाते है क्योंकी आप किसी को सिर्फ एक टेस्ट मैच में अच्छा प्रदर्शन ना करने पर बाहर नहीं निकाल सकते है.”

पांचवें दिन रोहित से उम्मीदें

दूसरे टेस्ट मैच का पांचवा दिन भारतीय टीम के लिए बेहद अहम होगा क्योंकी ये दिन इस बैट का निर्णय करेगा कि भारतीय टीम इस टेस्ट सीरीज को अभी भी जीत सकती है या यहीं पर उसे टेस्ट सीरीज को गवाना पड़ेगा. यदि भारतीय टीम को इस टेस्ट मैच को जीतना है तो उसे चेतेश्वर पुजारा और रोहित शर्मा से एक बड़ी पारी की उम्मीद होगी.