अपने बेतुके बयान पर अब 'सॉरी-सॉरी' बोल रहे हैं वकार युनुस - क्रिकट्रैकर हिंदी

अपने बेतुके बयान पर अब ‘सॉरी-सॉरी’ बोल रहे हैं वकार युनुस

वकार युनुस ने ट्वीट कर अपने कमेंट के लिए मांगी माफी।

Waqar Younis
Waqar Younis. (Photo Source: Getty Images)

पाकिस्तान के वर्तमान और पूर्व क्रिकेटर अपनी खराब बयानबाजी को लेकर खबरों में रहते हैं, उनमें से एक नाम है पूर्व तेज गेंदबाज वकार युनुस का। अपने समय में वकार गेंदबाजी के लिए काफी मशहूर थे, लेकिन अब वो ऐसे-ऐसे बयान दे रहे हैं जिससे लोगों में काफी गुस्सा बढ़ रहा है। हाल ही में उन्होंने भारत-पाक मैच से जुड़ा एक बयान दिया था, जिसपर अब वो माफी मांग रहे हैं।

वकार युनुस ने क्या बोला था और अब क्यों ‘सॉरी-सॉरी’ बोले रहे हैं?

जब से पाकिस्तान ने भारत को हराया है, तब से पाक टीम के पूर्व खिलाड़ी 7वें आसमान पर पहुंच चुके हैं। लगातार बयान देकर टीम इंडिया को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, ऐसा ही कुछ वकार युनुस ने भी किया। जहां उन्होंने कहा कि मोहम्मद रिजवान ने हिंदुओं के बीच मैदान पर नमाज पढ़ी, वो सबसे स्पेशल पर था। वहीं, अब वो इस बयान पर माफी मांग कर रहे हैं।

*वकार युनुस ने ट्वीट कर अपने कमेंट के लिए मांगी माफी।
*वकार ने लिखा- जो मैंने बोला था, वो काफी आवेश में आकर बोला था।
*मैं अपने दिए गए बयान के लिए सभी से माफी मांगता हूं- वकार युनुस ।
*साथ ही इस पूर्व तेज गेंदबाज ने लिखा मेरे से सच में गलती हुई है।

माफी वाला ट्वीट

जीत के बाद से भारतीय क्रिकेटर हैं निशाने पर

पाकिस्तान ने टी-20 वर्ल्ड कप में पहली बार टीम इंंडिया को हराया है, जहां पाक ने ये मैच 10 विकेटों से जीता था। उसके बाद से पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बयान देकर भारतीय क्रिकेटरों का मजाक उड़ा रहे हैं, जिसमें शोएब अख्तर और मोहम्मद आमिर का नाम सबसे आगे है। इन दोनों खिलाड़ियों ने हरभजन सिंह को अपने निशाने पर लिया था, जिसका जवाब भी इस स्पिन गेंदबाज ने शानदार तरीके से देकर सब का मुंह बंद कर दिया।