IPL पर फूटा ब्रेट ली का गुस्सा, डेविड वॉर्नर के बचाव में उतरे - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL पर फूटा ब्रेट ली का गुस्सा, डेविड वॉर्नर के बचाव में उतरे

डेविड वॉर्नर के साथ IPL में सहीं बर्ताव नहीं हुआ- ली।

Brett Lee And David Warne (Image Credit-Getty Images)
Brett Lee And David Warne (Image Credit-Getty Images)

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली का बड़ा बयान सामने आया है, जो उनके देश के खिलाड़ी यानी डेविड वॉर्नर से जुड़ा हुआ है। इस बयान के जरिए ली का गुस्सा निकलकर सामने आया है और वॉर्नर के साथ जो कुछ भी IPL में हुआ है, उसे लेकर अब इस पूर्व तेज गेंदबाज ने अपनी राय रखी है। फिलहाल, डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

ब्रेट ली के मुताबिक डेविड वॉर्नर के साथ IPL में सही नहीं हुआ

डेविड वॉर्नर के लिए इस साल का IPL सबसे खराब रहा था, जहां सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने इस खिलाड़ी का साथ नहीं दिया। लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए इस खिलाड़ी को दुनिया भर के दिग्गजों का साथ मिल रहा है। पहले शेन वॉर्न और अब ब्रेट ली ने इस खिलाड़ी का साथ दिया है, साथ ही इस दोनों पूर्व खिलाड़ियों को वॉर्नर पर पूरा भरोसा है।

*डेविड वॉर्नर के साथ IPL में सहीं बर्ताव नहीं हुआ- ली।
*साथ ही ब्रेट ली के मुताबिक वॉर्नर के साथ काफी सख्ती हुई थी लीग में।
*टी-20 वर्ल्ड कप में डेविड वॉर्नर शानदार प्रदर्शन करेंगे- ली।
*साथ ही ली को ऑस्ट्रेलिया की जीत का पूरा भरोसा है।

डेविड वॉर्नर के साथ IPL में क्या हुआ?

IPL का पहला फेज और फिर दूसरा फेज जो यूएई में हुआ, वो वॉर्नर के लिए बुरे सपने जैसा था। भारत के फेज में पहले SRH टीम ने इस खिलाड़ी से टीम की कप्तानी ले ली और फिर यूएई फेज में वॉर्नर टीम से बाहर कर दिए गए। इसके बाद इस खिलाड़ी ने ज्यादातर मैच सिर्फ होटल में ही देखे और सोशल मीडिया पर अपना दुख लोगों के साथ साझा किया। साथ ही इस दौरान फैन्स का भी सोशल मीडिया पर गुस्सा फूटा और उन्होंने SRH टीम को अपने निशाने पर ले लिया था।