अक्षर पटेल की जगह कुलदीप को मिला POTM अवॉर्ड, तो नाराज फैंस ने कुछ इस तरह से दिए अपने रिएक्शन - क्रिकट्रैकर हिंदी

अक्षर पटेल की जगह कुलदीप को मिला POTM अवॉर्ड, तो नाराज फैंस ने कुछ इस तरह से दिए अपने रिएक्शन

कुलदीप यादव ने मैच के बाद प्रेजेंटेशन के दौरान खुद अक्षर पटेल के साथ प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड साझा किया।

Kuldeep Yadav. (Photo Source: IPL/BCCI)
Kuldeep Yadav. (Photo Source: IPL/BCCI)

दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच लो स्कोरिंग मुकाबले में डीसी के स्पिनरों ने काफी अहम भूमिका निभाई, और उन्होंने पंजाब को पहली पारी में 20 ओवर में सिर्फ 115 रन पर समेट दिया। ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम ने टॉस जीतकर पंजाब को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया। पंजाब की टीम नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती रही, उनकी तरफ से जितेश शर्मा सिर्फ 23 गेंदों पर 32 रन बनाकर शीर्ष रन बनाने वाले खिलाड़ी थे।

दिल्ली के तीन स्पिनर ललित यादव, अक्षर पटेल और कुलदीप यादव ने शानदार गेंदबाजी की और छह विकेट आपस में साझा किए। कुलदीप ने अपने चार ओवरों में 24 रन देकर दो विकेट लिए, उन्होंने पंजाब किंग्स के निचलेक्रम के बल्लेबाज कगिसो रबाडा और नाथन एलिस को चलता किया।

मैच में अक्षर पटेल ने की शानदार गेंदबाजी

अक्षर अपने चार ओवरों में 2.50 की शानदार इकॉनमी रेट से 10 रन देकर 2 विकेट लिए और सभी गेंदबाजों के बीच वो सबसे प्रभावशाली दिखे। बाएं हाथ के स्पिनर ने मैच में धातक गेंदबाजी की और पंजाब के बल्लेबाजों से कई कठिन सवाल पूछे। उन्होंने लियाम लिविंगस्टोन का बड़ा विकेट लिया, जो मैच का रूख किसी भी वक्त बदल सकते हैं, और उसके बाद उन्होंने जितेश शर्मा को भी आउट किया।

दिल्ली ने पृथ्वी शॉ (41) और डेविड वार्नर (60*) की शानदार ओपनिंग साझेदारी के कारण 10.3 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया। लेकिन इन सब के बीच आश्चर्यजनक रूप से कुलदीप यादव को प्लेयर ऑफ द मैच दिया गया जिसदे देखकर फैंस खुश नहीं दिखे।

फैंस चाहते थे कि अक्षर को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिले और यहां तक ​​कि कुलदीप ने मैच के बाद के बाद इंटरव्यू में यह बताया कि कैसे उनके साथी अक्षर पटेल ने कुछ महत्वपूर्ण विकेट लेकर मैच में दिल्ली की पकड़ को और मजबूत बना दिया। प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड जीतने के बाद कुलदीप यादव ने कहा कि, “मैं इस पुरस्कार को अक्षर के साथ साझा करना चाहूंगा। उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की और बीच में महत्वपूर्ण विकेट लिए।”

कुलदीप यादव को प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड मिलने के बाद फैंस ने ट्विटर पर दिए कुछ इस तरह के रिएक्शन