Asia Cup 2023 Final के लिए हुई Team India में Washington Sundar की एंट्री, इस खिलाड़ी को करेंगे रिप्लेस - क्रिकट्रैकर हिंदी

Asia Cup 2023 Final के लिए हुई Team India में Washington Sundar की एंट्री, इस खिलाड़ी को करेंगे रिप्लेस

Asia Cup 2023 फाइनल मुकाबले के लिए भारतीय क्रिकेट टीम स्क्वॉड में वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) की एंट्री हुई है।

Washington Sundar (Image Credit- Twitter)
Washington Sundar (Image Credit- Twitter)

एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला कल (17 September) भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाना है। इस मुकाबले को जीतने के लिए दोनों टीमें एक दूसरे को कड़ी टक्कर देगी। हालांकि, इस अहम मुकाबले से पहले ही टीम इंडिया की चिंता बढ़ गई है। दरअसल फाइनल मुकाबले से पहले अक्षर पटेल (Axar Patel) चोटिल होने के कारण टीम से बाहर रह सकते हैं।

वहीं फाइनल मुकाबले के लिए भारतीय क्रिकेट टीम स्क्वॉड में वाशिंगटन सुंदर की एंट्री हुई है। ऐसे में अगर अक्षर फाइनल मुकाबले तक फिट नहीं होते हैं तो प्लेइंग XI में वाशिंगटन सुंदर को खेलने का मौका दिया जा सकता है। बता दें अक्षर को शुक्रवार (15 September) को हुए बांग्लादेश के खिलाफ सुपर-4 राउंड के छठे मैच में चोट लगी थी।

वाशिंटन सुंदर को अक्षर के रिप्लेसमेंट के रूप में श्रीलंका बुलाया गया है

दरअसल क्रिकबज की एक रिपोर्ट की मानें तो वाशिंटन सुंदर (Washington Sundar) को अक्षर के रिप्लेसमेंट के रूप में श्रीलंका बुलाया गया है। ऐसे में यह माना जा रहा है कि वह फाइनल खेलेंगे। बता दें सुंदर ऑफब्रेक गेंदबाजी करते हैं और बाएं हाथ से अच्छी बल्लेबाजी भी करते हैं।

हालांकि वह आगामी वनडे विश्व कप 2023 टीम का हिस्सा नहीं हैं। उन्हें एशियन गेम्स के लिए भारतीय टीम में भी शामिल किया गया है और वह फिलहाल बेंगलुरु में हैं। हालांकि, टीम इंडिया के साथ उनकी यात्रा टेम्पररी होगी क्योंकि एशिया कप फाइनल समाप्त होने के बाद वह एशियन गेम्स के लिए टीम में फिर से शामिल होंगे।

वहीं एशिया कप फाइनल की बात करें तो में  भारत और श्रीलंका के बीच फाइनल 17 सितंबर को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाना है। श्रीलंका जहां पाकिस्तान क्रिकेट टीम को हराकर फाइनल में पहुंचा है तो भारत ने इस टूर्नामेंट का सुपर 4 का आखिरी मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ बीते शुक्रवार (15 September) को खेला।

यहां पढ़ें: Asia Cup 2023: अगर इंद्रदेव ने नहीं दिखाई मेहरबानी, तो कहीं रद्द न हो जाएगा भारत-श्रीलंका का फाइनल!