वसीम जाफर से फैन ने पूछा एशेज को लेकर कोई ट्वीट क्यों नहीं कर रहे हैं, मिला मजेदार जवाब - क्रिकट्रैकर हिंदी

वसीम जाफर से फैन ने पूछा एशेज को लेकर कोई ट्वीट क्यों नहीं कर रहे हैं, मिला मजेदार जवाब

वसीम जाफर अक्सर सोशल मीडिया पर मजेदार ट्वीट करते रहते हैं।

Wasim Jaffer. (Photo Source: Twitter)
Wasim Jaffer. (Photo Source: Twitter)

पूर्व भारतीय ओपनर वसीम जाफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनके मजाकिया ट्वीट्स, मजेदार मीम्स और क्रिकेट से जुड़े अजीबो-गरीब अंदाज प्रशंसकों का काफी पसंद भी आता है। लेकिन इसी बीच तमाम फैंस ने उनके बारे में कुछ खास बातें गौर की है।

वसीम जाफर जो लगभग हर सीरीज हर मैच को लेकर अपनी राय देते हैं, उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज को लेकर कोई बयान नहीं दिया। एशेज सीरीज के दौरान सोशल मीडिया पर उनकी चुप्पी फैंस को समझ नहीं आई। लोगों को ये बात समझ नहीं आई दुनिया के सबसे बड़ी क्रिकेट सीरीज के को लेकर वसीम जाफर कुछ बोल क्यों नहीं रहे हैं। 

इसी बीच एक फैन ने उनसे पूछ भी लिया कि वह एशेज सीरीज को लेकर कुछ टिप्पणी क्यों नहीं कर रहे हैं। वसीम जाफर ने इसके बाद फैंस को अपना जवाब दिया और वो भी मजाकिया अंदाज में। वसीम जाफर ने ट्वीट करके जवाब दिया। उन्होंने कहा कि, “वह इस वक्त विजय हजारे ट्रॉफी में ज्यादा दिलचस्पी ले रहे हैं”

यहां देखिए वसीम जाफर का वह ट्वीट

उनका ये जवाब कुछ फैन को समझ नहीं आया। बता दें कि जाफर दरअसल विजय हजारे ट्रॉफी में ओडिशा की टीम के मुख्य कोच हैं। जुलाई में उनको कोच नियुक्त किया गया था। ओडिशा ने इस टूर्नामेंट की शानदार शुरुआत की है। अपने पहले दोनों मैचों में जीत के साथ शुरुआत की है। प्वाइंट टेबल की बात करें तो ओडिशा की टीम नेट रन रेट के आधार पर दूसरे नंबर पर है।

दूसरी ओर एशेज की अगर बात करें तो बुधवार से ऑस्ट्रेलिया में शुरू हुई एशेज सीरीज का पहला टेस्ट ब्रिसबेन, गाबा मैदान पर खेला जा रहा है। मैच का तीसरा दिन खत्म हो चुका है इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 147 रन पर सिमटने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 425 रन बनाए और 278 रनों की बढ़त हासिल की। लेकिन तीसरे दिन के अंत तक इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में शानदार वापसी की कोशिश की है।