in

रणजी क्रिकेट के सरताज वसीम जाफर ने बताया अपने पसंदीदा बल्लेबाज़ का नाम

मुंबई के इस बल्लेबाज़ ने कहा कि कोहली न सिर्फ बल्लेबाज़ी बल्कि फील्डिंग, कप्तानी और फिटनेस के मामले में भी काफी आगे हैं।

Wasim Jaffer
Wasim Jaffer plays a shot. (Photo Source: Twitter)

टीम इंडिया के पूर्व सलामी टेस्ट बल्लेबाज वसीम जाफर ने अपने पसंदीदा बल्लेबाज़ का नाम बता दिया है। वसीम जाफर भले ही टीम इंडिया में नहीं खेलते हों, लेकिन उनका घरेलू क्रिकेट में डंका आज भी कायम है।

रणजी क्रिकेट टूर्नामेंट में वीद्रभ क्रिकेट टीम ने फाइनल में जीत दर्ज की थी। जाफर इस टीम का हिस्सा रहे थे। उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में कमाल की बल्लेबाज़ी की थी। 40 वर्ष की उम्र में यह बल्लेबाज़ कमाल की बल्लेबाज़ी कर रहा है। उन्होंने टूर्नामेंट में 11 मैच खेलते हुए 69 की औसत से 1037 रन बनाए। उनकी सर्वश्रेष्ठ पारी 206 रन रही। जो उन्होंने उत्तराखंड टीम के खिलाफ नागपुर के मैदान में खेली थी।

विराट कोहली है वसीम जाफर के पसंदीदा खिलाड़ी

इंडिया डॉट टीवी पर टेलीफोनिक इंटरव्यू में वसीम जाफर ने बताया कि उनका मौजूदा समय में सबसे पसंदीदा खिलाड़ी कोई क्रिकेट में है तो वह विराट कोहली हैं। वसीम जाफर ने बताया कि जिस तरह कोहली बल्लेबाज़ी से मैदान पर रिकॉर्ड बना रहे हैं। वह काबिले तारीफ है।

मुंबई के इस बल्लेबाज़ ने कहा कि कोहली न सिर्फ बल्लेबाज़ी बल्कि फील्डिंग, कप्तानी और फिटनेस के मामले में भी काफी आगे हैं। यही वजह है कि वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ हैं।

वसीम जाफर ने कहा कि वह कोहली को बल्लेबाज़ी करते हुए देखने के लिए पैसा खर्च करने को भी तैयार हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोहली की बल्लेबाज़ी देखने के लिए उन्हें पैसा खर्च करना पड़े तो वह कर देंगे।

AB de Villiers

संन्यास के बाद आज मैदान पर एबी डिविलियर्स तहलका मचाने को तैयार, इस टीम से खेलेंगे टी20 मैच

Sachin Tendulkar & Shane Warne

शेन वॉर्न बोले अगर इन 5 भारतीय खिलाड़ियों ने किया दमदार प्रदर्शन, टीम इंडिया बनेगी वर्ल्ड चैंपियन