अभ्यास मैच में इंग्लैंड की हार के बाद वसीम जाफर ने कसा माइकल वॉन पर तंज - क्रिकट्रैकर हिंदी

अभ्यास मैच में इंग्लैंड की हार के बाद वसीम जाफर ने कसा माइकल वॉन पर तंज

माइकल वॉन के मुताबिक अभ्यास मैच का कुछ खास महत्व नहीं।

Wasim Jaffer & Michael Vaughan
Wasim Jaffer & Michael Vaughan. (Photo Source: Instagram/Getty Images)

भारतीय टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के अपने पहले अभ्यास मैच में शानदार जीत दर्ज करते हुए इस टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत की। सोमवार को विराट कोहली एंड कंपनी ने दुबई के ICC एकेडमी ग्राउंड पर खेले गए अभ्यास मैच में इंग्लैंड को 7 विकेट से हराया, जिसमें टीम ने 6 गेंदें शेष रहते हुए 189 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया। पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने इस जीत से टीम इंडिया के लिए कुछ अच्छी बातें निकालने की कोशिश की, साथ ही पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन पर तंज भी कसा।

अभ्यास मैच में भारत के लिए केएल राहुल और इशान किशन ने आतिशी बल्लेबाजी की। जहां इशान किशन ने मैदान छोड़ने से पहले 7 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 46 गेंदों में 70 रन बनाए, वहीं केएल राहुल ने भी अपना IPL वाला फॉर्म जारी रखते हुए 24 गेंदों में 200 से अधिक की स्ट्राइक रेट से 51 रन बना दिए। गेंदबाजी में मोहम्मद शमी ने 3 जबकि जसप्रीत बुमराह और राहुल चाहर को 1-1 विकेट मिला। वहीं, रविचंद्रन अश्विन ने किफायती गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में केवल 23 रन दिए।

जाफर ने यूं ली वॉन की चुटकी

अभ्यास मैच में भारत के हाथों इंग्लैंड की हार के बाद वसीम जाफर ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन पर भी कटाक्ष किया। मैच से पहले वॉन सोशल मीडिया से काफी समय के लिए दूर थे जिसे देख वसीम जाफर भी काफी हैरान हुए। वसीम जाफर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “इस मैच में तीन चीजें खास रही: 1: बल्ले से केएल राहुल और इशान किशन 2: गेंद के साथ बूम, ऐश और शमी 3: माइकल वॉन का ऑफलाइन रहना।”

यहां देखिए वसीम जाफर का वह ट्वीट

इस ट्वीट को देखते ही माइकल वॉन ने भी वसीम जाफर को मजेदार जवाब देते हुए लिखा, “बीच (समुद्र तट) पर रम पीन में काफी व्यस्त था। हालांकि अभ्यास मैच का कुछ खास महत्व नहीं होता।”

माइकल वॉन का जवाबी ट्वीट