in , , , ,

देखिये किस तरह से धौनी ने रैना और धवन को रोका था मैच के दौरान वाट्सन का मजाक उड़ाने से

ऑस्ट्रेलियन टीम के ऑलराउंडर शेन वाट्सन को लेकर भारतीय खिलाड़ियों ने वनडे मैच के दौरान मजाक

MS Dhoni. (© Getty Images)
MS Dhoni. (© Getty Images)

ऑस्ट्रेलिया की टीम जब भारत के दौरे पर पिछले साल आयीं थी उस दौरान रांची में खेले टेस्ट मैच के दौरान काफी सारा ड्रामा देखने को मिला था. इसके सबसे अधिक सभी को यह देखकर आश्चर्य हुआ कि ग्लेन मैक्सवेल विराट कोहली के कंधे में लगी चोट को लेकर उनका मजाक बना रहे थे टेस्ट के तीसरे दिन. इस समय एक और ऐसा ही वीडियों सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें ऐसे ही हालात में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी टीम इंडिया के खिलाड़ियों को शांत करने का काम कर रहे है.

ऑस्ट्रेलियन टीम के ऑलराउंडर शेन वाट्सन को लेकर भारतीय खिलाड़ियों ने वनडे मैच के दौरान मजाक उड़ाया था. मैच के दौरान शेन वाट्सन का पैर चोटिल हो गया था लेकिन इसके बावजूद उन्होंने बल्लेबाजी करना जारी रखा. भारतीय टीम से फील्डिंग कर रहे सुरेश रैना और शिखर धवन ने वाट्सन की इस चोट का मजाक बनाया जहाँ रैना अपने घुटने को चेक कर रहे थे तो वहीँ धवन ने जानबूझ कर ऐसा किया था.

अपना इस तरह से मजाक बनते हुए देखकर शेन वाट्सन बेहद नाराज़ नजर आयें और ऐसे समय उस समय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने आगे आकर टीम के खिलाड़ियों को इस तरह कि हरकत करने के लिए साफ़ तौर पर मना कर दिया. उन्होंने रैना और धवन से वाट्सन का मजाक नहीं बनाने के लिए कहा.

धौनी ने अपनी कप्तानी में इस तरह की हरकत होते देखकर हमेशा प्रतिक्रिया में देखे जाते है जिस वजह से उन्हें एक शानदार लीडर मानते है. भारतीय टीम के खिलाड़ी वैसे तो फील्ड में बेहद शांत रहते है लेकिन जब भी विरोधी टीम के खिलाड़ी उन्हें उकसाने की कोई हरकत करते है तो यंग टीम इंडिया के ये खिलाड़ी उन्हें उन्हीं की भाषा में जवाब देने में भी पीछे नहीं हटती है.

यहाँ पर देखिये उस घटना का वीडियों :

यहाँ पर देखिये जिफ में :

Animated GIF - Find & Share on GIPHY

Jos Buttler of England bats. (Photo by Gareth Copley/Getty Images)

सोशल मीडिया पर फैन्स जॉस बटलर के बल्ले पर लिखे शब्दों को देखकर हुए अचंभित

Rashid Khan of Afghanistan. (Photo Source: Twitter)

राशिद खान ने देहरादून के फैन्स को इतना समर्थन देने के लिए दिया धन्यवाद