देखिए कैसे ऑकलैंड में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने खास 'सुपर फैन' का दिन बनाया यादगार - क्रिकट्रैकर हिंदी

देखिए कैसे ऑकलैंड में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने खास ‘सुपर फैन’ का दिन बनाया यादगार

दिव्यांश के चेहरे से भारतीय सितारों से मिलने के बाद स्माइल हटने का नाम नहीं ले रही थी।

Indian Cricketers With A Super Fan Divyaansh (Image Source: BCCI Twitter Screengrab)
Indian Cricketers With A Super Fan Divyaansh (Image Source: BCCI Twitter Screengrab)

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में 1-0 से T20I सीरीज जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम 25 नवंबर को ऑकलैंड के ईडन पार्क में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला वनडे खेल रही है। इस वनडे सीरीज में शिखर धवन भारत के कप्तान है, जबकि ऋषभ पंत उप-कप्तान है।

इस बीच, न्यूजीलैंड बनाम भारत पहले वनडे मुकाबले से पहले, टीम इंडिया के सदस्यों ने ‘सुपर फैन’ दिव्यांश से मुलाकात कर उसका दिन खास बना दिया। दरअसल, ऑकलैंड में अभ्यास सत्र के दौरान, एक दिव्यांग प्रशंसक भारतीय खिलाड़ियों से मिलने पहुंचा, और टीम के खिलाड़ियों ने उसे निराश नहीं किया।

भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑकलैंड में की खास फैन से मुलाकात

आपको बता दें, ऋषभ पंत, उमरान मलिक, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, श्रेयस अय्यर और शार्दुल ठाकुर जैसे भारतीय सितारों ने इस खास फैन से मुलाकात की और उसके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई, जिसका एक वीडियो बीसीसीआई ने ट्विटर पर साझा किया है।

इस वीडियो में दिव्यांश व्हीलचेयर पर बैठे हुए नजर आ रहा है, जिसके चेहरे से भारतीय सितारों से मिलने के बाद स्माइल हटने का नाम नहीं ले रही थी। बीसीसीआई ने ट्विटर पर इस खास फैन की भारतीय खिलाड़ियों से मुलाकात की एक झलक दिखाते हुए कैप्शन में लिखा: “टीम इंडिया के सुपर फैन दिव्यांश ने NZvIND ODI सीरीज से पहले ऑकलैंड में खिलाड़ियों के साथ कुछ यादगार पल बिताए जो निश्चित ही उसके लिए यादगार होंगे।”

यहां देखिए वीडियो –

अगर पहले वनडे की बात करे, तो न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और भारतीय क्रिकेट टीम ने शिखर धवन (77), शुभमन गिल (50) और श्रेयस अय्यर (80) के अर्धशतकों की बदौलत 50 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 306 रन बनाए, वहीं लॉकी फर्ग्यूसन और टिम साउदी ने न्यूजीलैंड के लिए तीन-तीन विकेट चटकाएं, वहीं एडम मिल्ने को एक सफलता मिली। इस समय कीवी टीम का स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 126 है, जबकि उमरान मलिक को अब तक दो सफलताएं मिल चुकी है, वहीं शार्दुल ठाकुर एक विकेट चटका चुके हैं।