लॉर्ड्स टेस्ट मैच में जीत के बाद जानिए वसीम जाफर के ये 4 ट्वीट क्यों तेजी से कर रहे ट्रेंड - क्रिकट्रैकर हिंदी

लॉर्ड्स टेस्ट मैच में जीत के बाद जानिए वसीम जाफर के ये 4 ट्वीट क्यों तेजी से कर रहे ट्रेंड

लॉर्ड्स टेस्ट मैच में जीत के बाद भारत इस श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना चुका है।

Indian Cricket Team. (Photo by Mike Hewitt/Getty Images)
Indian Cricket Team. (Photo by Mike Hewitt/Getty Images)

इंग्लैंड और भारत के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। भारत ने इंग्लैंड को 151 रनों से रौंदते हुए लॉर्ड्स के मैदान पर अपना परचम लहराया। दूसरा टेस्ट बेहद रोमांच भरा रहा जहां कभी इंग्लैंड मैच में आगे था तो कभी भारतीय टीम मेजबान पर हावी रही लेकिन आखिरी दिन भारतीय टीम चैंपियन की तरह खेली और और सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

भारत की इस शानदार जीत के बाद पूर्व भारतीय ओपनर वसीम जाफर ने हमेशा की तरह इस बार भी एक के बाद एक शानदार ट्वीट किए और भारतीय टीम को जीत की बधाई दी। सबसे पहले जाफर ने ‘खुशी की तलाश में’ फिल्म के एक मजेदार दृश्य को ट्वीट किया।

यहां देखें उनका पहला ट्वीट

बाद में उन्होंने ट्वीट के लिए भारत के आजादी के दिन का इस्तेमाल किया और लिखा कि “भारतीयों के साथ कभी खिलवाड़ ना करें। अगर 15 अगस्त ने अंग्रेजों को कुछ सिखाया है तो वो यह है कि 15 अगस्त के बाद भारतीयों के साथ कभी पंगा नहीं लेना चाहिए।”

ये रहा जाफर का आजादी वाला ट्वीट

उसके बाद उन्होंने सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को ट्वीट में शामिल करते हुए एक और ट्वीट किया और उसमें सचिन तेंदुलकर के कहे हुए एक वाक्य को इस्तेमाल करते हुए भारतीय टीम को जीत की बधाई दी। जाफर ने लिखा “@sachin_rt के बयान को लेते हुए: लोग आप पर पत्थर फेंकते हैं, लेकिन आप उसे मील के पत्थर में बदल देते हैं। यह एक ऐतिहासिक जीत है, बधाई हो @imVkohli और टीम इंडिया”

ये रहा उनका मील का पत्थर वाला ट्वीट

इसके बाद जाफर ने एक और ट्वीट किया और उसमें उन्होंने राहुल की तस्वीर भी साझा की। इस ट्वीट में जाफर ने लिखा कि “केएल राहुल: यदि आप हमारे किसी एक खिलाड़ी के पीछे पड़ेंगे तो हमारे सभी 11 खिलाड़ी आपके पीछे पड़ जाएंगे। यही एक भेड़ियों के झुंड की ताकत होती है और इस भेड़ियों के झुंड ने आज जबरदस्त खेल दिखाया है।”

वसीम जाफर का आखिरी ट्वीट