IPL 2022 सीजन के शुरू होने से पहले पंजाब किंग्स के नए कप्तान मयंक अग्रवाल ने अपने बयान से कुछ इस तरह दी बाकी टीमों को चेतावनी - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2022 सीजन के शुरू होने से पहले पंजाब किंग्स के नए कप्तान मयंक अग्रवाल ने अपने बयान से कुछ इस तरह दी बाकी टीमों को चेतावनी

आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स अपना पहला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 27 मार्च को खेलेगी।

Mayank Agarwal
Mayank Agarwal. (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की शुरुआत से पहले सभी 10 टीमें तैयारियों में जुटी हैं। उनमें से एक पंजाब किंग्स (PBKS) भी है जो इस सीजन की शुरुआत एक नए कप्तान के साथ करने जा रही है। पंजाब ने पिछले सीजन में कप्तान रहे केएल राहुल को रिलीज किया था जो अब इस सीजन की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) का नेतृत्व करते नजर आएंगे।

पंजाब किंग्स ने फरवरी 2022 में आयोजित नीलामी से पहले अपने दो शानदार खिलाड़ियों के रूप में मयंक अग्रवाल और तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को रिटेन किया था। केएल राहुल के जाने के बाद फ्रेंचाइजी ने दांए हाथ के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को अपनी टीम की कमान सौंप दी, पिछले सीजन में मयंक टीम के उप-कप्तान थे। दो खिलाड़ियों को रिटेन करने के बाद फ्रेंचाइजी ने नीलामी में भी शानदार खिलाड़ियों को खरीदकर एक मजबूत टीम तैयार कर ली थी।

टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल ने IPL सीजन की शुरुआत से पहले अपनी टीम के साथियों को सलाह दी और इस सीजन में टीम के प्रदर्शन को लेकर बात भी की। मयंक चाहते हैं कि उनकी टीम इस सीजन में अपना सर्वश्रेष्ठ देते हुए एक कठिन ब्रांड क्रिकेट खेले।

“हम कठिन से कठिन क्रिकेट खेलने जा रहे हैं”- मयंक अग्रवाल

दांए हाथ के बल्लेबाज ने अपने बयान में कहा “मेरा स्वागत करने के लिए आप सभी को धन्यवाद। मैं यहां सभी चीजों को खुलकर रखना चाहता हूं। हमें जितना जल्दी हो सके चीजों को शुरू करना चाहिए। हम चाहते हैं कि हमारी टीम के सभी खिलाड़ी मैच के लिए पूरी तरह से तैयार रहें और हम उनके प्रदर्शन को देखना चाहते हैं। यह उच्च तीव्रता वाला सीजन होने जा रहा है और जब हम मैदान पर होते हैं उस दौरान हमें अपना भरपूर प्रयास करना होता है। एक अच्छे अभ्यास के बाद हम कठिन से कठिन क्रिकेट खेलने जा रहे हैं।”

पंजाब किंग्स के मुख्य कोच अनिल कुंबले ने भी मयंक नेतृत्व में टीम पर भरोसा जताया है और उन्होंने टीम के नए कप्तान मयंक अग्रवाल का समर्थन भी किया। PBKS टूर्नामेंट में अपना पहला मैच 27 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेलेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Punjab Kings (@punjabkingsipl)