गावस्कर का अजीब दावा, बोले- 2 साल पुराना विराट वापस आ रहा है - क्रिकट्रैकर हिंदी

गावस्कर का अजीब दावा, बोले- 2 साल पुराना विराट वापस आ रहा है

कप्तानी से हटाए जाने का विराट को हो सकता है फायदा- गावस्कर।

Virat Kohli and Sunil Gavaskar. (Photo Source: Getty Images)
Virat Kohli and Sunil Gavaskar. (Photo Source: Getty Images)

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर क्रिकेट से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी राय रखते रहते हैं, इस कड़ी में उन्होंने विराट कोहली को लेकर कुछ बेबाक बयान दिए हैं। वहीं लिटिल मास्टर का ये बेबाक बयान शायद किंग कोहली के फैन्स को खुश कर सकता है, दूसरी ओर तमाम विवादों के बीच विराट पूरी टीम के साथ साउथ अफ्रीका पहुंच चुके हैं जहां टीम टेस्ट सीरीज से दौरे का आगाज करेगी।

सुनील गावस्कर को बस विराट कोहली ही पसंद है

पहले टी-20 और फिर वनडे की कप्तानी गंवाने के बाद से विराट खबरों में, वहीं हाल ही में प्रेस वार्ता के दौरान दिए गए बयान के बाद से वो अब BCCI को भी खटक रहे हैं। साथ ही विराट और BCCI के अलग-अलग बयान होने के कारण विवाद बढ़ता ही जा रही है, इसी विवाद में कोई विराट कोहली का साथ दे रहा है तो कोई गांगुली के साथ खड़ा है। लेकिन इन सबके बीच गावस्कर के बयान ने एक अलग ही बहस को जन्म दे दिया है।

*कप्तानी से हटाए जाने का विराट को हो सकता है फायदा- गावस्कर।
*गावस्कर के मुताबिक 2 साल पुराना विराट का अवतार नजर आ सकता है।
*अब शतक पर शतक जड़ सकते हैं विराट कोहली-सुनील गावस्कर।
*सुनील गावस्कर ने इस दौरान रोहित शर्मा की जमकर तारीफ भी की।

सोशल मीडिया पर मच गया था बवाल

दूसरी ओर कल सोशल मीडिया पर विराट कोहली को लेकर जमकर बवाल मचा था, जहां ट्विटर पर पहले गांगुली के समर्थन में #NationStandsWithDada ट्रेंड कर रहा था। इस दौरान लोगों ने गांगुली को सही बताया और उनके लिए ट्वीट साझा भी किए। लेकिन कुछ देर बाद ही पूरे भारत में टॉप पर #WorldStandsWithKohli ट्रेंड करने लगा, इस दौरान कोहली के फैन्स ने BCCI और गांगुली को जमकर गालियां दी। फिलहाल इस मामले पर BCCI की तरफ से कोई भी बयान सामने नहीं आया है, साथ ही विराट ने भी आगे इस पर कुछ नहीं बोला है।