विलियमसन ने बताया दिल्ली के खिलाफ मैच में कहां हुई उनकी टीम से गलती - क्रिकट्रैकर हिंदी

विलियमसन ने बताया दिल्ली के खिलाफ मैच में कहां हुई उनकी टीम से गलती

विलियमसन ने टी-20 क्रिकेट में अपने फॉर्म को लेकर भी बात की।

Kane Williamson
Kane Williamson. (Photo Source: IPL/BCCI)

लगातार पांच जीत हासिल करने के बाद, सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में अब लगातार तीन हार का सामना करना पड़ा है। ब्रेबोर्न स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ अपने आखिरी लीग मैच में, वे 208 रनों का लक्ष्य हासिल करने में विफल रहे। हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि एक टीम के तौर पर हम दबाव में दिखे। अब हमें बाकी के मैचों में बल्लेबाजी और गेंदबाजी में अतिरिक्त प्रयास करने होंगे।

विलियमसन ने दिल्ली के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (58 गेंद 92*रन) और रोवमन पॉवेल (35 गेंद 67 * रन) की पारियों की सराहना की और माना कि उनके बीच हुई साझेदारी ने निश्चित रूप से मैच में एक बड़ा अंतर पैदा किया। उन्होंने माना कि दिल्ली ने जो बोर्ड पर लक्ष्य लगाया था वो बड़ा था, लेकिन SRH की बल्लेबाजी इकाई में लक्ष्य का पीछा करने का विश्वास था। हालांकि, शीर्ष क्रम के बल्लेबाज कप्तान सहित टीम के लिए योगदान देने में विफल रहे।

विलियमसन ने बताया कहां मैच हारी हैदराबाद की टीम

मैच के बाद हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में केन विलियमसन ने कहा कि, “हम उस पहले हाफ में बहुत दबाव में थे और हमने उन्हें एक बड़ा स्कोर बनाने की अनुमति दी। अंत में डेविड वार्नर और पॉवेल की एक उत्कृष्ट पारी, दो महान योगदान जिसने उन्हें खेल जीतने में काफी मदद की।

मुझे लगता है कि आधी पारी खत्म होने के बाद उनके पास शानदार टोटल स्कोर था। यह कहने के बाद, एक बल्लेबाजी इकाई से आप विश्वास चाहते हैं और मुझे बहुत विश्वास था। वे (मार्करम और पूरन) जब मैदान में गए तो उन्होंने उस लय के साथ खेला हैं जो उन्होंने इस पूरी प्रतियोगिता में हासिल की है, जो मध्यक्रम में हमारे लिए अद्भुत रहा है।”

मौजूदा सीजन में विलियमसन दस पारियों में 96.13 के स्ट्राइक रेट से केवल 199 रन ही बना पाए हैं। उन्होंने कहा कि वह निश्चित रूप से वो अधिक रन चाहते हैं और टीम में योगदान देने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। SRH कप्तान विलियमसन का स्कोर पिछली तीन परियों में स्कोर 4, 47 और 5 रहा है, जो टीम को अच्छी शुरुआत प्रदान करने के लिए सही नहीं है।