WTC फाइनल को लेकर रोहित शर्मा ने किया बड़ा खुलासा, कहा- आईपीएल में होगी चैंपियन बनने की तैयारी - क्रिकट्रैकर हिंदी

WTC फाइनल को लेकर रोहित शर्मा ने किया बड़ा खुलासा, कहा- आईपीएल में होगी चैंपियन बनने की तैयारी

रोहित शर्मा ने कहा कि नागपुर और दिल्ली टेस्ट में हमने जिस तरह का प्रदर्शन किया, उस पर हमें गर्व है।

Rohit Sharma (Photo Source BCCI)
Rohit Sharma (Photo Source BCCI)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का चौथा और अंतिम टेस्ट ड्रॉ पर समाप्त हुआ। वहीं इस मैच के खत्म होने के साथ ही भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच गई है। अब भारत का मुकाबला WTC के फाइनल में ऑस्ट्रलियाई टीम से होगा।

बता दें चौथे टेस्ट मैच के खत्म होने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, यह एक मजेदार टेस्ट सीरीज रही। काफी खिलाड़ी इसमें पहली बार खेले। हमने हर चुनौती का सामना अच्छे से किया और हम रिजल्ट से काफी खुश हैं। पहले ही मैच से ही हमें पता था कि सीरीज में अच्छी शुरुआत करना बेहद महत्वपूर्ण होगा।

उन्होंने आगे कहा कि, नागपुर और दिल्ली टेस्ट में हमने जिस तरह का प्रदर्शन किया, उस पर हमें गर्व है। इंदौर टेस्ट मैच में हमारे ऊपर प्रेशर जरूर आया और हम मैच हार भी गए। लेकिन हमारे लिए हर कंडीशन में किसी ना किसी प्लेयर ने टीम को बेहतर स्थिति में पहुंचाने में अपनी जिम्मेदारी अच्छे से निभाई।

WTC फाइनल की तैयारी को लेकर बोले रोहित शर्मा

वहीं WTC से जुड़े सवालों का जवाब देते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि टीम प्रबंधन की कोशिश है कि भारतीय खिलाड़ी डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए जल्दी इंग्लैंड के लिए रवाना हो। आईपीएल के बाद जल्द ही सभी भारतीय खिलाड़ी WTC के लिए तैयारियों में जुट जाएंगे।

दरअसल रोहित शर्मा का मानना है कि WTC से पहले, भारतीय टेस्ट टीम के अधिकांश सदस्य आईपीएल के आगामी संस्करण में भाग लेंगे, जो 31 मार्च से शुरू होगा और 28 मई को खत्म होगा। रोहित ने मैच के बाद कहा, “21 मई तक छह टीमें आईपीएल-2023 से बाहर हो जाएंगी। इसलिए हम कोशिश करेंगे कि इन टीमों के भारतीय खिलाड़ियों को जल्दी यूके भेज दिया जाए। हम उनका वर्कलोड मॉनिटर करेंगे और गेंदबाजों को आईपीएल में डब्ल्यूटीसी फाइनल की तैयारी के लिए ड्यूक गेंद दी जाएगी।”