कैमरे के सामने धनश्री ने दिखाया अपना हॉट अवतार, फोटो देख उड़े चहल के होश - क्रिकट्रैकर हिंदी

कैमरे के सामने धनश्री ने दिखाया अपना हॉट अवतार, फोटो देख उड़े चहल के होश

धनश्री वर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है।

Dhanashree Verma (Image Credit- Instagram)
Dhanashree Verma (Image Credit- Instagram)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल छाए हुए हैं। आईपीएल 2022 में युजवेंद्र चहल अभी विकेट लेने के वाले में दूसरे नंबर पर हैं और टीम के लिए मैच विनर साबित हो रहे हैं। जहां युजवेंद्र चहल मैदान में छाए हुए हैं, तो सोशल मीडिया पर उनकी वाइफ धनश्री वर्मा पर अपनी फोटो और वीडियो से धूम मचा रही हैं।

इस बीच हाल ही में इंस्टाग्राम पर चहल की पत्नी धनश्री ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए धनश्री वर्मा ने स्पेशल कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा कि, ‘अगर आप अपने आप को नीचे जाने से बचाते हैं, तो आप आखिर में सभी ऊंचाइयों को भी खो देंगे।’

यहां देखिए धनश्री का इंस्टाग्राम पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

धनश्री की ये बोल्ड फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनके इस पोस्ट को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं। वहीं, उनके पति युजवेंद्र चहल को भी ये तस्वीरें काफी पसंद आई और उन्होंने इस पोस्ट को देखने के बाद मजेदार कमेंट भी किया।

यहां देखिए चहल का वो कमेंट

(Image Credit- Instagram)
(Image Credit- Instagram)

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ धनश्री वर्मा अपने बेहतरीन डांस के लिए भी हमेशा चर्चा में रहती है। धनश्री पेशे से एक डॉक्टर और कोरियोग्राफर हैं। वह लगातार सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो पोस्ट करती रहती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आता है।

युजवेंद्र चहल की बात करें तो वो आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स के लिए शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं और 12 मैचों में 23 विकेट लेकर पर्पल कैप की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं। इस लिस्ट में टॉप पर आरसीबी के स्पिनर वानिन्दु हसरंगा का नाम है। राजस्थान का अगला मुकाबला 15 मई को लखनऊ सुपरजायंट्स से होगा। जीतने वाली टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी। इस सीजन गुजरात टाइंट्स प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम है।