in

क्या अनुष्का और विराट स्विट्जरलैंड निकले है शादी करने!

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कल देर रात स्विट्जरलैंड की फ्लाइट पकड़ी है

Anushka Sharma flies to Italy
Anushka Sharma flies to Italy. (Photo Source: Twitter)

कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के चर्चे 2 दिनों से सोशल मीडिया पर लगातार हो रहे है. 2 दिनों से सोशल मीडिया पर खबरें आ रही है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इटली में शादी करने वाले हैं. लेकिन अनुष्का के प्रवक्ता ने इसका खंडन भी किया था. लेकिन इन सब के बीच अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों स्विट्जरलैंड निकल गए है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कल देर रात स्विट्जरलैंड की फ्लाइट पकड़ी है. विराट कोहली ने दिल्ली से स्विट्जरलैंड की फ्लाइट से निकले है. विराट ने देर रात 11:30 बजे दिल्ली के अंतरास्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचे 2:45 की फ्लाइट पकड़ने. लेकिन उन्होंने अपना चेहरा ढ़का हुआ थे जिसकी वजह से उन्हें कोई पहचान नही पाया.

गुरुवार की रात को अनुष्का शर्मा ने भी मुंबई एयरपोर्ट से अपने पूरे परिवार के साथ स्विट्जरलैंड के लिए स्विस एयरवेज की फ्लाइट पकड़ी है. अनुष्का शर्मा मुंबई एयरपोर्ट पर अपने पिता अजय शर्मा, मां आशिमा शर्मा और भाई करणेश शर्मा के साथ नजर आई. एयरपोर्ट पर अनुष्का के आते ही पत्रकारों ने अनुष्का शर्मा से सवाल पूछना चाहा लेकिन अनुष्का ने कोई जवाब नहीं दिया. सिर्फ उनके प्रवक्ता ने उनकी शादी की बात का खंडन किया है. मगर 2 दिन पहले ही शादी का पूरा शेड्यूल सोशल मीडिया पर आ चुका है.

Virat Kohli and Anushka Sharma
Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)

अनुष्का-विराट की शादी का पूरा शेडयूल:

इटली के मिलान शहर में होगी विराट और अनुष्का की शादी. रिसेप्शन पार्टी मुंबई में होगी जिसमें कई बड़े बड़े स्टार के साथ साथ राजनीति जगत के भी कई दिग्गज आ सकते हैं. सभी मेहमानों की लिस्ट भी तैयार हो चुकी है. वही अगर शादी की बात करें तो शादी की तारीख 10 से 13 दिसंबर के बीच रखा गया है. और अनुमान लगाया जा रहा है कि 12 दिसंबर को विराट अनुष्का की शादी हो सकती है. रिसेप्शन पार्टी मुंबई में 21 दिसंबर को होगी. और अनुष्का और विराट के शादी के ड्रेसेस मशहूर डिजाइनर सब्यसाची डिजाइन कर रहे है.

Sachin Tendulkar

सचिन तेंदुलकर के फैंस को एक और तोहफा, जारी किया डिजिटल गेम

Virat Kohli

कप्तान कोहली का अगला टार्गेट ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ