विराट कोहली के शतक के बाद अनुष्का शर्मा ने इस तरह से जताया अपना प्यार - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट कोहली के शतक के बाद अनुष्का शर्मा ने इस तरह से जताया अपना प्यार

Virat Kohli wedding
Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अंतिम टेस्ट मैच में मिली जीत का लाभ पहले वनडे मैच में उठाते हुए अफ्रीका की टीम को डरबन में खेले गयें पहले वनडे मैच में भारतीय टीम ने 6 विकेट से हराकर इस 6 मैच की वनडे सीरीज में 1- 0 बढ़त ले ली है और इसी पर अनुष्का शर्मा ने भी अपनी खुशी को जताया है.

अनुष्का ने जाहिर की खुशी

कप्तान विराट कोहली ने अफ्रीका के खिलाफ इस पहले वनडे मैच में टीम को जीत दिलाने में एक अहम योगदान देते हुए शानदार 112 रन की पारी खेली थी जिसके बाद कप्तान कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने उनकी इस शानदार पारी की तारीफ़ करते हुए इन्स्टाग्राम पर पोस्ट डाला और अपने प्यार को व्यक्त किया.

यहाँ पर देखिये अनुष्का शर्मा का पोस्ट

Anushka Sharma
Photo Source : Instagram

शतक के बाद विराट ने दिखाया था प्यार

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दौरान विराट कोहली ने भारतीय टीम की पहली पारी के दौरान शानदार 153 रन की पारी खेली थी जिसके बाद उन्होंने मैदान में ही अपनी वेडिंग रिंग को निकालकर उसे चूमा था और अनुष्का के प्रति अपने इस प्यार को सभी के सामने जाहिर भी किया था और अब पहले वनडे मैच में विराट कोहली के शतक के बाद अनुष्का शर्मा ने भी अपने इस प्यार को सभी के सामने जाहिर किया है.

विराट ने छुआ अब एक और मुकाम

विराट कोहली ने जहां अफ्रीका के खिलाफ अपने वनडे करियर का 33 वां शतक जड़ दिया तो वहीँ इस खिलाड़ी ने टारगेट का पीछा करते हुए 20 शतक जड़ा और इसके अलावा विराट पाकिस्तान को छोड़कर अब हर देश में शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गयें. विराट के आलवा इस पहले वनडे मैच में मध्यक्रम में खेलने वाले अजिंक्य रहाणे ने भी अपनी अर्धशतकीय पारी के बदौलत भारतीय टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया था. भारतीय टीम इस जीत के साथ आईसीसी वनडे की रैंकिंग में पहले स्थान पर पहुँच गयीं हैं.