ईशान के छक्के से शाहरुख खान के छूट रहे थे पसीने - क्रिकट्रैकर हिंदी

ईशान के छक्के से शाहरुख खान के छूट रहे थे पसीने

Ishan Kishan
Ishan Kishan of Mumbai Indians in action. (Photo by Kuntal Chakrabarty/IANS)

मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज ईशान किशन ने कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ कल कोलकाता के इडेन गार्डेन में तबततोड़ छक्के लगाकर कोलकाता के गेंदबाज के छक्के छुड़ा दिए. ईशान किशन ने 17 गेंद पर ही अर्धशतक जड़ दिया. ईशान ने 21 गेंद पर 62 रन बनाकर कोलकाता के खिलाफ एक बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया. ईशान किशन की इस शानदार पारी को देख हर कोई हैरान था क्योंकि ईशान ने 21 गेंदों की पारी में 6 छक्के और 5 चौके जड़ दिए.

ईशान किशन जब ताबड़तोड़ छक्के की बारिश कर रहे थे मैदान में मौजूद कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑनर शाहरुख खान अपना पसीना पोछते नजर आए. क्योंकि 19 साल के युवा खिलाड़ी ईशान किशन उनके गेंदबाजो को इतनी बुरी तरह पिट रहे थे कि किसी को यकीन नाही हो रहा था. वही ईशान की इस शानदार 62 रनो की पारी की मदद से 20 ओवर में कोलकाता के खिलाफ शानदार 210 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया.

कोलकाता के खिलाफ मुंबई इंडियंस ने शानदार शुरुवात की. सलामी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने सबसे पहले अच्छी शुरुवात की सूर्यकुमार ने 32 गेंद पर 36 रनो की पारी खेली. उसके बाद इविन लुइस ने 13 गेंद पर 18 रन लगाया. तीसरे नंबर पर उतरे कप्तान रोहित शर्मा ने 31 गेंद पर 36 रनों की पारी खेलकर पवेलियन लौट गए. लेकिन चौथे नंबर पर उतरते ही ईशान किशन ने अपनी बल्लेबाजी से सबको हैरत में डाल दिया.

ईशान किशन की इस धुंआधार पारी ने कोलकाता नाइट राइडर्स पर एक दबाव बना दिया जिसकी वजह से कोलकाता के खिलाड़ी लगातार आउट होते नजर आए. कोलकाता ने अपना पहला विकेट 4 गेंद पर ही नारायण को खो दिया. वही दूसरे नंबर क्रिस लीन तीसरे ओवर के आखिर में 21 रन बनाकर आउट हो गए. और ये सिलसिला लागतार जारी रहा और 18.1 ओवर में ही कोलकाता ने महज 108 रन पर ही अपने 10 विकेट खो दिए.