in

Good Bad Angry

छक्का लगाने पर रोहित शर्मा को गिरफ्तार करने पहुंची थी पुलिस

पुलिस पहुंची थी रोहित शर्मा को गिरफ्तार करने जिसका खुलासा रोहित शर्मा ने खुद किया है

Rohit Sharma double hundred India
Rohit Sharma celebrates his double hundred. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के हिटमैन रोहित शर्मा अपने चौके और छक्कों से शतकों की बौछार कर देते हैं. और उनके इस चौके-छक्के का कायल उनके फैन भी हैं. लेकिन क्या आपको पता है एक बार रोहित शर्मा छक्के की वजह से गिरफ्तार होते होते बचे. पुलिस पहुंची थी रोहित शर्मा को गिरफ्तार करने जिसका खुलासा रोहित शर्मा ने खुद किया है.

रोहित शर्मा ने एक शो ब्रेकफास्ट विथ चैंपियन में अपने बचपन के कुछ खुलासे किए जिसमें उन्होंने कहा मेरे परिवार के लगभग हर एक सदस्य को क्रिकेट के प्रति काफी ज्यादा लगाव है 24 घंटे में कम से कम 16 घंटे हम क्रिकेट से जुड़ी बातें करते हैं और देखते हैं हमारे अंकल और बुआ को क्रिकेट खेलना बहुत पसंद है और जब मैं बचपन के दौरान अपने अंकल के साथ गलियों में क्रिकेट खेलता था. उसी बीच मैंने कई लोगों के घर की खिड़कियों के कांच को तोड़ दिया था और कांच टूटने की वजह से पड़ोसी हमारे गुस्सा हो जाते थे. एक बार इसकी शिकायत पुलिस को कर दी गई थी.

हमारे पड़ोसी बार बार हमारे कांच तोड़ने की वजह से परेशान रहते हैं. और बार बार पुलिस की गिरफ्तारी का डर भी दिखाया जाता था. बाद में मैं क्रिकेट ग्राउंड में क्रिकेट खेलने लगा लेकिन हमारे बिल्डिंग में भी क्रिकेट खेलने का सिलसिला खत्म नहीं हुआ. रोहित शर्मा ने हंसते हुए कहा अपने बिल्डिंग में भी मैं बाद में क्रिकेट खेलता और कई बार कांच टूटने का सिलसिला भी चला.

रोहित शर्मा का यह खुलासा उनकी पत्नी रितिका भी सुन रही थी. ब्रेकफास्ट विथ चैंपियन शो के होस्ट भी रोहित शर्मा की बात को सुनकर चौंक गए लेकिन रोहित शर्मा ने रितिका और होस्ट को देखते हुए हंसते हुए कहा यह बात बिल्कुल सही है.

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

Indian team

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा, केदार जाधव और शार्दुल ठाकुर को मिली जगह

Shoaib Malik

शोएब मलिक ने टी10 मैच में एक ओवर में लगायें छह छक्के