स्कॉटलैंड टीम के विकेटकीपर मैथ्यू क्रॉस ने मैच के दौरान अपने गेंदबाज से कहा 'पूरा भारत आपके साथ है' - क्रिकट्रैकर हिंदी

स्कॉटलैंड टीम के विकेटकीपर मैथ्यू क्रॉस ने मैच के दौरान अपने गेंदबाज से कहा ‘पूरा भारत आपके साथ है’

न्यूजीलैंड बनाम स्कॉटलैंड के बीच हुए मैच में अधिकतर भारतीय फैंस स्कॉटलैंड टीम का समर्थन कर रहे हैं।

Matthew Cross. (Photo Source: Twitter)
Matthew Cross. (Photo Source: Twitter)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में यदि इस समय सुपर-12 के ग्रुप-2 में टीमों की स्थिति को देखा जाए तो उसमें पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनलम में अपनी जगह को पक्की कर चुकी है, वहीं दूसरी टीम के लिए अभी भी न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान और भारत को लेकर उम्मीद जताई जा रही है। जिसमें भारतीय टीम के पहुंचने की उम्मीद सबसे कम हैं क्योंकि इसके लिए न्यूजीलैंड को अपने बाकी बचे मैचों में से किसी एक में हार का सामना करना पड़ेगा तो वहीं भारतीय अपने बाकी बचे मैचों में बड़ी जीत दर्जी करे।

इस समय न्यूजीलैंड की टीम का अहम मुकाबला स्कॉटलैंड के साथ चल रहा है, जिसमें भारतीय फैंस की दिलचस्पी भी साफतौर पर देखने को मिल रही है और इसकी सबसे बड़ी वजह कीवी टीम यदि इस मैच में हार का सामना करती है तो भारत के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने की राह एकबार फिर से खुल जाएगी।

स्कॉटलैंड के विकेटकीपर मैथ्य क्रॉस को भी पता भारतीय टीम का समीकरण

न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में स्कॉटलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। जिसमें टीम के गेंदबाजों ने काफी अच्छी शुरुआत की और 52 के स्कोर पर टीम ने 3 विकेट झटक लिए थे। लेकिन मार्टिन गुप्टिल के 93 रनों की शानदार पारी के चलते कीवी टीम ने 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 172 रन बना दिए थे।

इस मैच के दौरान के स्कॉटलैंड टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू क्रास को भी यह काफी अच्छी तरह से पता है कि यदि उनकी टीम मैच में जीत हासिल करती है तो इससे भारतीय टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने का रास्ता एकबार फिर से पूरी तरह से खुल जाएगा। जिसमें उन्होंने अपनी टीम के लेग स्पिन गेंदबाज क्रिस ग्रीव्स का उत्साह बढ़ाने के लिए कहा कि पूरा इंडिया आपके इस समय आपके साथ है। उनकी यह बात स्टंप माइक पर पूरी तरह से रिकॉर्ड हो गई।

यहां पर देखिए जब मैथ्यू क्रास ने कहा पूरा इंडिया आपके साथ है