फ्लोरिडा की यात्रा के लिए वीजा मुद्दे का अब तक नहीं हुआ समाधान! CWI के तरफ से आई बड़ी खबर - क्रिकट्रैकर हिंदी

फ्लोरिडा की यात्रा के लिए वीजा मुद्दे का अब तक नहीं हुआ समाधान! CWI के तरफ से आई बड़ी खबर

वेस्टइंडीज बनाम भारत T20I सीरीज का तीसरा मैच सेंट किट्स में 2 अगस्त को खेला जाएगा।

West Indies v India (Image Source: Twitter)
West Indies v India (Image Source: Twitter)

भारत और वेस्टइंडीज के कुछ खिलाड़ियों को अभी तक पांच मैचों की जारी टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के अंतिम दो मैचों के लिए फ्लोरिडा की यात्रा करने के लिए यूएस वीजा नहीं मिला है। हालांकि, क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) को उम्मीद है कि यह समस्या जल्द सुलझ जाएगी और खिलाड़ियों को उनका वीजा मिल जाएगा।

वेस्टइंडीज और टीम इंडिया दोनों टीमों को 2 अगस्त को खेले जाने वाले तीसरे T20I मैच के बाद जॉर्ज टाउन, गुयाना की यात्रा करनी होगी और अपने वीजा दस्तावेज लेने होंगे, अगर अमेरिकी सरकार ने उन्हें स्वीकृत कर दिया है, और क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) को उम्मीद है कि खिलाड़ियों के वीजा क्लियर हो जाएंगे।

फ्लोरिडा में खेले जाने वाले मैचों को लेकर अनिश्चितता बनी हुई है

क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) के प्रमुख रिकी स्केरिट ने 1 अगस्त को क्रिकबज के हवाले से कहा: “मैं तब तक यह नहीं कह सकता कि इस मुद्दे का समाधान हो गया है, जब तक कि वास्तव में वीजा जारी नहीं हो जाते हैं। हमें उम्मीद हैं कि अमेरिकी सरकार वीजा के लिए मंजूरी दें देगी।”

खबरों के अनुसार, CWI ने विभिन्न कैरेबियाई देशों के साथ अपने संबंधों को मजबूत कर रखा है, और गुयाना सरकार अमेरिकी दूतावास के साथ वीजा क्लियर कराने में उनकी मदद कर रही है। फ्लोरिडा के लिए खिलाड़ियों की यात्रा को अब तक मंजूरी नहीं दी गई है, लेकिन CWI को पूरा यकीन है कि ये मुद्दा जल्द सुलझ जाएगा।

आपको बता दें, वेस्टइंडीज ने दूसरे T20I मैच में टीम इंडिया को पांच विकेट से मात देकर पांच मैचों की जारी टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। इस टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज का तीसरा मैच सेंट किट्स के वार्नर पार्क में 2 अगस्त को खेला जाएगा। इस बीच, दूसरा T20I मैच पहले ही तीन घंटे की देरी से शुरू हुआ था, और अब तीसरा मैच भारतीय समयानुसार शाम 8:00 बजे की बजाय रात 9:30 बजे शुरू होगा।