क्या एशिया कप से पहले ठीक हो पाएंगे कप्तान रोहित शर्मा? - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्या एशिया कप से पहले ठीक हो पाएंगे कप्तान रोहित शर्मा?

दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में बल्लेबाजी करते हुए रोहित को पीठ में हुआ था दर्द।

Rohit Sharma (Image Source: BCCI)
Rohit Sharma (Image Source: BCCI)

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान चोटिल होने की वजह से रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर जाना पड़ा। चूंकि आने वाले महीनों में टीम इंडिया को एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड कप खेलना है ऐसे में रोहित का यूं चोटिल होना भारतीय टीम के साथ-साथ फैंस के लिए भी चिंताजनक है।

दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने हाल ही में भारत के लिए पहले T20I में 44 गेंदों में 64 रनों की पारी खेली थी और सभी उनसे दूसरे टी-20 मैच में भी बड़ी पारी की उम्मीद कर रहे थे। लेकिन दूसरे टी-20 मैच में बल्लेबाजी के दौरान उन्होंने पांच गेंदों का सामना किया और इसके बाद उन्हें कुछ परेशानी महसूस हुई। उन्होंने इस मैच में अपनी पारी का आगाज शानदार अंदाज में किया था।

हालांकि रोहित के चोट लगते ही भारतीय फिजियो कमलेश जैन मैदान पर पहुंचे और काफी देर तक मैदान पर बात की। फिजियो के कुछ महत्वपूर्ण सुझावों के बाद, रोहित ने तुरंत ही मैदान से बाहर जाने का फैसला किया। बाद में, बीसीसीआई ने बताया कि रोहित की पीठ में ऐंठन थी बीसीसीआई ने ट्वीट के जरिए बताया कि, “टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की पीठ में ऐंठन है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम इनकी निगरानी कर रही है।”

अपनी इंजरी को लेकर रोहित शर्मा ने दी बड़ी अपडेट

वही मैच के बाद रोहित शर्मा ने अपनी चोट को लेकर अपडेट दिया। रोहित ने कहा कि फिलहाल चोट ठीक लग रही है। वह अगले गेम के शुरू होने से पहले फिट होकर वापस आने की उम्मीद कर रहे हैं, जो 6 अगस्त को होने वाला है।

मैच के बाद हुए प्रेजेंटेशन सेरेमनी में रोहित शर्मा ने कहा कि, “इस समय ठीक है। हमारे पास अगले मैच तक कुछ दिन हैं, उम्मीद है कि यह (उनकी चोट) ठीक होगा।” तीसरा टी-20 मैच जीतने के साथ ही भारत इस सीरीज में अब 2-1 की बढ़त ले चुका है।