अनिल कुंबले की पत्नी ने बेंगलुरु में पुलिस से करी इस मामले में शिकायत - क्रिकट्रैकर हिंदी

अनिल कुंबले की पत्नी ने बेंगलुरु में पुलिस से करी इस मामले में शिकायत

Anil Kumble & his wife. (Photo Source: Instagram)
Anil Kumble & his wife. (Photo Source: Instagram)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मुख्य कोच अनिल कुंबले की पत्नी चेताना रामाथीर्ता जिनके साथ इस समय बड़ी ही अजीबोगरीब घटना हो गयीं है. उन्होंने हाल में ही इस बात की खबर दी है कि उनके अकाउंट डिटेल्स को किसी ने गलत तरीके से प्रयोग किया है. टी2 ऑनलाइन के अनुसार मिल रही खबर के अनुसार चेताना ने पुलिस में इस मामले की रिपोर्ट लिखा दी है.

उन्होंने इस बात की खबर दी है कि उनके पैन कार्ड की जानकारी का गलत तरीके से प्रयोग किया गया है. उन्होंने घडी बनाने वाली कम्पनी जो मुंबई में स्थित है उसके खिलाफ रिपोर्ट पुलिस में लिखवाई है. चेताना ने इस बात को पहनाचा कि उनके पैन कार्ड और दूसरी जानकारी गलत काम करने में प्रयोग की जा रही है.

कबन पार्क पुलिस स्टेशन में लिखवाई रिपोर्ट

बेंगलुरु के कबन पार्क पुलिस स्टेशन में जाकर अनिल कुंबले ने खुद इस मामले पर अपनी पत्नी की तरफ से इस रिपोर्ट को लिखवाया था. उन्होंने अपनी इस शिकायत में टाइम कीपर्स बुटिक प्राइवेट लिमिटेड मुंबई के खिलाफ लिखवाई है. जिसमे उन्होंने इस मामले में जिस व्यक्ति के खिलाफ आरोप लगवाएं है उसमे एस वगीश्वरण के खिलाफ जिन्होंने उनके पैन कार्ड का प्रयोग करते हुए 32 लाख की घड़ी को खरीदा है.

पुलिस ने शुरू की जाँच

इस मामले में चेताना ने कहा कि “मैंने अपनी पैन कार्ड डिटेल्स उस शॉप में मौजूद सत्या वगीश्वरण के साथ साझा की थी जब मैंने उन्हें 8 लाख रूपये का चेक एक घड़ी को खरीदने के लिए दिया था. मैंने उस घड़ी को कुछ दिन पहले ही रिसीव किया लेकिन मुझे इस बात की जानकारी बिल्कुल भी नहीं थी कि मेरी पैन कार्ड डिटेल्स को किसी ने प्रयोग किया है जब तक मैंने अपने इनकम टैक्स रिटर्न की जांच नहीं करी.”

मामले की जानकारी मिलने के तुरंत बाद बेंगलुरु पुलिस ने जांच को शुरू कर दिया है और वे बहुत जल्द ही मुंबई पुलिस से भी इस बारे में सम्पर्क करेंगे. जब इस ममाले में जांच आगे जायेगी तब भी पता चल सकेगा कि आखिर इस केस में कितनी सच्चाई है.