ड्वेन ब्रावो ने बताया अब अपना आगे का मास्टर प्लान - क्रिकट्रैकर हिंदी

ड्वेन ब्रावो ने बताया अब अपना आगे का मास्टर प्लान

कुछ साल फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलता रहूंगा- ब्रावो।

Dwayne Bravo (Photo by Francois Nel/Getty Images)

वेस्टइंडीज टीम का प्रदर्शन इस टी-20 वर्ल्ड कप में काफी खराब रहा, दूसरी ओर आपको टीम के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो अब इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। इसका ऐलान उन्होंने कुछ दिन पहले ही किया था, लेकिन अब उनके संन्यास से जुड़ी एक और बड़ी अपडेट सामने आ रही है जो इस खिलाड़ी के फैन्स को राहत देने वाली है।

ड्वेन ब्रावो ने फिर लिया क्रिकेट खेलने को लेकर बड़ा फैसला

ड्वेन ब्रावो ने 17 से 18 साल अपने देश के लिए क्रिकेट खेला, जिस दौरान उन्होंने गेंद और बल्ले से बड़ी-बड़ी टीमों को हार का स्वाद चखाया। वेस्टइंडीज के लिए शानदार खेल दिखाने के बाद ब्रावो ने कई लीग में भी अपना खेल दिखाया और पैसे के साथ-साथ नाम भी कमाया। लेकिन अब इंटरनेशनल क्रिकेट से उनके संन्यास लेने के फैसले ने फैन्स को काफी दुखी किया है।

*कुछ साल फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलता रहूंगा- ब्रावो।
*ड्वेन ब्रावो के अनुसार जब तक उनका शरीर साथ देगा, तब तक वो क्रिकेट खेलेंगे।
*मैं तो कुछ साल पहले ही क्रिकेट छोड़ने का फैसला कर चुका था- ब्रावो।
*लेकिन अब नए युवा खिलाड़ियों को मौका देना का समय आ गया है-ड्वेन ब्रावो।

CSK के लिए भी किया शानदार प्रदर्शन

ब्रावो ने अपने शानदार करियर के दौरान 40 टेस्ट मैच खेले थे, वहीं वनडे में ये आंकड़ा 164 रहा तो टी-20 में 90 मैच इस खिलाड़ी ने खेले। दूसरी ओर ब्रावो ने IPL में चेन्नई की टीम से काफी मुकाबले खेले हैं, जिसके चलते इस खिलाड़ी के भारत में भी काफी ज्यादा फैन हैं। साथ ही ये खिलाड़ी खेल के साथ-साथ संगीत की दुनिया का भी किंग रहा है और ब्रावो काफी सुपरहिट गाने लिख चुके हैं और गा चुके हैं। अब ये देखना होगी कि ब्रावो अपने खेल की इस पारी को कितना लंबा चला पाते हैं, वहीं विंडीज टीम भी इस खिलाड़ी का योगदान हमेशा याद रखेगी।