टी-20 वर्ल्ड कप के लिए इस दिन होगा पाकिस्तान टीम का ऐलान - क्रिकट्रैकर हिंदी

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए इस दिन होगा पाकिस्तान टीम का ऐलान

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अनुसार 6 सितंबर को होगा पाक टीम का ऐलान।

Pakistan Team (Photo by Stu Forster-ICC/ICC via Getty Images)
Pakistan Team (Photo by Stu Forster-ICC/ICC via Getty Images)

इस साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर कई कई देशों ने अपनी टीमों का ऐलान कर दिया है, वहीं फटाफट क्रिकेट के महाकुंभ का आगाज 17 अक्टूबर से होने जा रहा है। इस बीच पाकिस्तान टीम को लेकर एक बड़ी अपडेट आई है, जिसके अनुसार 6 सितंबर को इस वर्ल्ड कप के लिए पाक टीम का ऐलान किया जाएगा। आपको बता दें कि पाकिस्तान टीम टूर्नामेंट में अपना पहला मैच भारत के साथ खेलेगी।

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए कैसी होगी पाकिस्तान टीम

हर देश इस वर्ल्ड कप के लिए अपनी सबसे मजबूत टीम उतारना चाहता है, इसी कड़ी में पाकिस्तान टीम भी अपने बेस्ट खिलाड़ियों का चयन करेगी। दूसरी ओर वर्ल्ड कप से ठीक पहले हर एक टीम अपनी तैयारियों को पुख्ता करने में जुटी है, जिसे लेकर कई टीमों की टी-20 सीरीज भी जारी है। वहीं पाकिस्तान भी जल्द ही न्यूजीलैंड के खिलाफ सफेद गेंद से क्रिकेट खेलने उतरेगी, जहां टीम को 3 वनडे और 5 टी-20 मैच खेलने हैं।

*पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अनुसार 6 सितंबर को होगा पाक टीम का ऐलान।
*टी-20 वर्ल्ड कप के लिए 15 खिलाड़ियों का चयन करेगा पाक क्रिकेट बोर्ड।
*साथ वर्ल्ड कप के लिए टीम में चुने जाएंगे 6 से 7 रिजर्व खिलाड़ी।
*वर्ल्ड कप में 24 अक्टूबर को भारत के साथ होगा पाकिस्तान का पहला मैच।

टूर्नामेंट से पहले ही पाकिस्तान कर रहा है अपनी जीत का दावा

यूएई और ओमान में होने वाले इस टूर्नामेंट की शुरूआत से पहले ही माइंड गेम की शुरूआत हो चुकी है, जहां पाक टीम के कप्तान बाबर आजम और तेज गेंदबाज वहाब रियाज  भारत को हराने का दावा कर चुके हैं। दोनों खिलाड़ियों के मुताबिक उनकी टीम को यूएई में खेलने का काफी अनुभव है, जो उनकी ताकत में इजाफा करेगा। आपको बता दें कि आखिरी बार दोनों टीमें साल 2019 में हुए वर्ल्ड कप के दौरान आमने-सामने हुई थी।