सनराइजर्स हैदराबाद टीम में कोरोना मामला सामने पर हम चिंतित जरूर हैं, लेकिन परेशान होने वाली बात नहीं है - क्रिकट्रैकर हिंदी

सनराइजर्स हैदराबाद टीम में कोरोना मामला सामने पर हम चिंतित जरूर हैं, लेकिन परेशान होने वाली बात नहीं है

BCCI अधिकारी के अनुसार उन्हें यूएई में सभी जरूरी सुविधाएं मिल रही हैं।

Sunrisers Hyderabad. (Photo Source: IPL/BCCI)
Sunrisers Hyderabad. (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के फेज-2 की शुरुआत होते ही उस समय सभी के लिए चिंता बढ़ गई थी, जब सनराइजर्स हैदराबाद टीम के गेंदबाज टी. नटराजन के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई। 22 सितंबर को जब यह पता चला उसी दिन दिल्ली कैपिटल्स के साथ हैदराबाद की टीम को मुकाबला खेलना था। लेकिन यह खबर सभी के लिए किसी झटके से कम नहीं थी क्योंकि यूएई में सभी कोरोना संबंधी कड़े दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं।

हालांकि हैदराबाद और दिल्ली के बीच मुकाबला तय समय के अनुसार ही खेला गया वहीं नटराजन के साथ उनके नजदीकी संपर्क में आने वाले अन्य 6 खिलाड़ियों को जरूर आइसोलेट कर दिया गया था। यह घटना होने के बाद एकबार फिर से IPL को स्थगित करने की बात सभी के मन में आने लगी थी, क्योंकि इससे पहले सीजन को इसी कारण के चलते भारत में अनिश्चितकाल के स्थगित कर दिया गया था।

अब इस पूरी घटना पर बीसीसीआई के एक अधिकारी ने मिड डे को दिए अपने बयान में कहा कि, हां इस खबर के सामने आने के बाद हम सभी थोड़ा चिंतित जरूर हुए थे, लेकिन अभी अधिक परेशान होने वाले कोई बात नहीं है। हमें यूएई में जरूरी सभी सुविधाएं मिल रही हैं, कोरोना से संंबंधित और हम सकारात्मक तरीके से आगे बढ़ने के बारे में सोचें।

हैदराबाद के लिए अभी तक यह सीजन अच्छा नहीं रहा

वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अभी तक IPL 2021 के सीजन को लेकर बात की जाए तो वह बेहद ही खराब बीता है। टीम ने अभी तक खेले 8 मैचों में से 7 में हार का सामना किया है। वहीं उनका प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद भी लगभग खत्म हो चुकी है। फेज-2 की शुरुआत भी टीम के लिए बेहद निराशाजनक रही जिसमें दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में उन्हें एकतरफा हार सामना करना पड़ा था। वहीं टीम के साथ सीजन के बीच में जुड़े शेरफेन रदरफोर्ड भी पिता के देहांत की वजह से अपने देश वापस लौट चुके हैं।