शायद माइकल वॉन में पाकिस्तान टीम का डर बैठ गया है - क्रिकट्रैकर हिंदी

शायद माइकल वॉन में पाकिस्तान टीम का डर बैठ गया है

मैं नहीं चाहता इंग्लैंड टीम पाकिस्तान के साथ सेमीफाइनल खेले- वॉन।

Michael Vaughan
Michael Vaughan. (Photo Source: Getty Images)

क्रिकेट की बात हो और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का नाम ना आए, ऐसा तो हो ही नहीं सकता, जहां वॉन अब टी-20 वर्ल्ड कप 2021 को लेकर अपनी राय रख रहे हैं और खिलाड़ियों के साथ-साथ टीमों पर भी बयान दे रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने एक बयान अपनी टीम यानी इंग्लैंड को लेकर भी दिया है, वॉन का ये बयान काफी ज्यादा दिलचस्प है।

माइकल वॉन में भर गया है पाकिस्तान टीम का खौफ!

इस टी-20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड टीम की शुरुआत शानदार रही है, जहां टीम ने अभी तक सुपर-12 के 2 मैच खेले हैं और टीम को दोनों में ही जीत मिली है। वहीं, टीम का आज अहम मुकाबला है, जिसमें उसका सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा। जहां इंग्लिश टीम इस मैच को जीतकर सेमीफाइनल का सफर पक्का करना चाहेगी, वहीं इस ग्रुप में अब तक ऑस्ट्रेलिया ने भी शानदार प्रदर्शन किया है।

*मैं नहीं चाहता इंग्लैंड टीम पाकिस्तान के साथ सेमीफाइनल खेले- वॉन।
*माइकल वॉन चाहते हैं कि पाकिस्तान को कोई और हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दे।
*पाकिस्तान टीम की बल्लेबाजी को रोकना काफी मुश्किल है- वॉन।
*साथ ही वॉन के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड का मैच भी काफी अहम है।

कौन सी टीम है सबसे ज्यादा मजूबत?

टी-20 वर्ल्ड कप में 23 अक्टूबर से सुपर-12 के मैच शुरू हुए हैं, जिसमें अब तक कई रोमांचक मैच हो चुके हैं। कुछ टीमोंं ने निराश किया है, तो कुछ टीमों ने उम्मीद से ज्यादा प्रदर्शन किया है। पाकिस्तान, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया ने अब तक सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है। दूसरी ओर भारत और न्यूजीलैंड किसी से कम नहीं हैं और दोनों ही टीमों ने अभी अपने 1-1 मैच ही खेले हैं। ऐसे में सेमीफाइनल की दौड़ दोनों ही ग्रुप में काफी दिलचस्प हो चुकी है, साथ ही लगातार 3 मैच जीतकर पाकिस्तान टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना एकदम पक्का हो गया है।