GGT vs DCW: गुजरात ने दर्ज की दूसरी जीत, दिल्ली को 11 रनों से हराया  - क्रिकट्रैकर हिंदी

GGT vs DCW: गुजरात ने दर्ज की दूसरी जीत, दिल्ली को 11 रनों से हराया 

गुजरात के लिए एश्ले गार्डनर ने किया ऑल राउंड प्रदर्शन

Delhi Capitals Women vs Gujarat Giants (Image Credit- Twitter)
Delhi Capitals Women vs Gujarat Giants (Image Credit- Twitter)

WPL 2023, Delhi Capitals Women vs Gujarat Giants: महिला प्रीमियर लीग का 14वां मैच आज 16 मार्च, गुरूवार को दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच ब्रेबोर्न स्टेडियम, मुंबई में खेला गया। बता दें कि मैच में गुजरात ने दिल्ली को 11 रनों से हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत हासिल की है।

गुजरात बनाम दिल्ली मैच का हाल:

बता दें कि मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और गुजरात जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाए।

बता दें कि गुजरात की ओर से सबसे ज्यादा 57 रन लाॅरा वाॅल्वाराडर्ट ने बनाए, इसके अलावा हरलीन देओल व एश्ले गार्डनर ने 31-31 रनों का योगदान दिया। तो वहीं गेंदबाजी में दिल्ली की ओर से जेस जोनासेन ने 2 और मरिजेन कप्प व अरूधंती रेड्डी ने क्रमश: 1-1 विकेट लिया।

दूसरी तरफ गुजरात से मिले 148 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए दिल्ली की टीम सिर्फ 136 रनों पर 18.4 ओवर में ही ऑल आउट हो गई। बता दें कि मैच में गुजरात के गेंदबाजों ने शुरू से ही दिल्ली के बल्लेबाजों पर दबाव बनाकर रखा और आसानी से रन नहीं दिए।

दिल्ली को पहला झटका शेफाली वर्मा (8) के रूप में 10 रनों पर लगा, इसके बाद ओपनर मेग लैनिंग भी 18 रनों पर स्नेह राणा का शिकार बनी। इसके अलावा दिल्ली की ओर से एलिस कैप्सी ने 22 तो मरिजन कप्प ने 36 रनों का योगदान दिया। दूसरी तरफ गेंदबाजी में गुजरात की ओर से किम गार्थ, तनुजा कंवर व एश्ले गार्डनर को 2-2 विकेट मिले तो 1-1 विकेट स्नेह राणा और हरलीन देओल को मिला।

देंखे फैंस ने गुजरात की जीत पर किस तरह दिए रिएक्शन

https://twitter.com/TakarPagla/status/1636419904906878976?s=20

close whatsapp