WPL 2024: मुंबई इंडियंस ने आगामी संस्करण के लिए अपनी नई जर्सी को किया लॉन्च - क्रिकट्रैकर हिंदी

WPL 2024: मुंबई इंडियंस ने आगामी संस्करण के लिए अपनी नई जर्सी को किया लॉन्च

यह जर्सी प्रसिद्ध डिजाइनर Monisha Jaising द्वारा डिजाइन की गई है।

Mumbai Indians Jersey For WPL 2024 (Pic Source-Twitter)
Mumbai Indians Jersey For WPL 2024 (Pic Source-Twitter)

महिला प्रीमियर लीग के आगामी संस्करण का तमाम लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक बार फिर से दुनियाभर की महिला क्रिकेटर्स इस टूर्नामेंट में अपनी छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है। महिला प्रीमियर लीग के पहले संस्करण को मुंबई इंडियंस ने अपने नाम किया था। मुंबई इंडियंस की ओर से सभी खिलाड़ियों ने पहले संस्करण में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

अब दूसरे संस्करण में भी मुंबई इंडियंस जबरदस्त प्रदर्शन करना चाहेगी और लगातार दूसरी बार इस बेहतरीन टूर्नामेंट की ट्रॉफी को अपने नाम करना चाहेगी। इसी के साथ मुंबई इंडियंस ने आगामी संस्करण के लिए अपनी नई जर्सी को लॉन्च किया है। यह जर्सी प्रसिद्ध डिजाइनर Monisha Jaising द्वारा डिजाइन की गई है। आगामी सीजन में भी मुंबई इंडियंस की जर्सी नीले रंग की होगी और उसमें गोल्डन रंग के स्ट्रैप बने हुए है।

मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक बयान में लिखा कि, ‘जर्सी का प्रिंट मोर की गर्दन और पंखों के नीले रंग से प्रेरित है जो एक विशिष्ट रंग और आकर ढाल दिखाते हैं। कोरल रंग पंख के मध्य भाग से प्रेरित होता है जिसे स्टेम कहा जाता है, जो कोरल ब्राउन पैलेट से संबंधित है।’

महिला प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन की शुरुआत 23 फरवरी से हो रही है

बता दें, महिला प्रीमियर लीग के दूसरे संस्करण की शुरुआत 23 फरवरी से हो रही है और इस शानदार टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 17 मार्च को खेला जाएगा। यह पूरा टूर्नामेंट दो वेन्यू में खेला जाएगा- पहले बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम और दूसरा दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में।

महिला प्रीमियर लीग 2024 के पहले 11 मुकाबले बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जाएंगे जबकि दूसरा हाफ दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में। फाइनल मुकाबला 17 मार्च को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। इस बार भी सभी टीमें काफी मजबूत नजर आ रही हैं और देखना यह होगा कि कौनसी टीम इस टूर्नामेंट को अपने नाम करती है?

close whatsapp
IPL 2024: गुजरात टाइटंस स्क्वॉड में मोहम्मद शमी को रिप्लेस करेंगे ये 5 खिलाड़ी IPL 2024 के बाद पापा बनने वाले हैं ये 5 भारतीय खिलाड़ी 5 बल्लेबाज जिन्होंने टी20 क्रिकेट में लगाए हैं सबसे तेज शतक IPL इतिहास में इन टीमों ने हारे हैं सबसे ज्यादा मुकाबले IPL में धोनी की टीम CSK के खिलाफ इन बल्लेबाजों ने बनाए हैं सर्वाधिक रन 3 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने भारत में जड़े हैं सबसे ज्यादा शतक IPL 2024: ऋषभ पंत की जगह दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर होंगे ये 3 खिलाड़ी 5 खिलाड़ी जिन्होंने PSL में बनाएं हैं सबसे ज्यादा रन IND vs ENG, 4th Test: इन 5 खिलाड़ियों को प्लेइंग 11 से बाहर फेंकेंगे रोहित शर्मा भारत द्वारा टेस्ट क्रिकेट में रनों के हिसाब से दर्ज की गई 3 सबसे बड़ी जीत