in

यजुवेंद्र चहल ने की धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट की नकल, फैंस ने उड़ाया मजाक

यजुवेंद्र चहल कुछ दिन पहले बेंगलुरु में गोल्फ का आनंद उठा रहे थे

Yuzvendra Chahal
Yuzvendra Chahal. (Photo Source: Twitter)

भारत-दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है और भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में लगी हुई है मगर 3 टेस्ट के बाद भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत है जिसकी तैयारी में यजुवेंद्र चहल जोर शोर से लगे हुए हैं. साथ ही समय बिताने के लिए गोल्फ का भी आनंद उठा रहे हैं. गोल्फ खेलने का वीडियो यजुवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किया लेकिन यजुवेंद्र के उस पोस्ट पर उनके कुछ फैंस उनका मजाक उड़ाने लगे.

भारतीय खिलाड़ी यजुवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं और अपनी तरह तरह के वीडियो और फोटो डालकर अपने फ्रेंड से जुड़े रहते हैं. पिछले कुछ दिनों पहले यजुवेंद्र चहल जिम में वेट लिफ्टिंग करते हुए अपनी फोटो डाल सुर्खियों में थे. लेकिन इस बार यजुवेंद्र चहल गोल्फ स्टिक से धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट खेलते हुए वीडियो डाल कर सुर्खियों में है. वही यजुवेंद्र ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है. ‘माही भाई की तरह गेंद को हवा में स्विंग कराते हुए’.

Swinging it and ending it like Mahi bhai 😜 #helicopter #170yds

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

यजुवेंद्र चहल ने इस वीडियो से पहले गोल्फ स्टिक के साथ एक इमेज भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया. लेकिन यजुवेंद्र चहल के गोल्फ खेलने के वीडियो पर उनके रोहित नाम के फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा.’ गोल्फ स्टिक के साथ खुद भी मत उड़ जाना’. यजुवेंद्र चहल बेंगलुरु में गोल्फ का आनंद उठा रहे थे जिसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की.

भारत और दक्षिण अफ्रीका 3 टेस्ट मैच खेलने के बाद 6 वनडे मैच खेलेगी और इस वनडे मैच में यजुवेंद्र चहल अपने बल्लेबाजी से करामात दिखाते नजर आएंगे. और कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में नजर आएंगे. और तब देखने लायक होगा कि क्या खेल के मैदान पर यजुवेंद्र चहल धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट की नकल उतार पाते हैं या नहीं.

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

Mohammad Azharuddin

HCA के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ेंगे पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन

IPL auctioneer

इंडियन प्रीमियर लीग 2018 में सभी खिलाड़ियों के बेस प्राइस का हुआ ऐलान