in ,

मैं आज जो भी कुछ हूँ उसमे युवराज सिंह ने बड़ा रोल अदा किया है – रविचंद्रन अश्विन

इस बार किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने कुछ बड़े नाम भी नीलामी के दौरान अपनी टीम में शामिल किये है

Ravichandran Ashwin & Virender Sehwag
Ravichandran Ashwin & Virender Sehwag. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में एक कप्तान के रूप में पहली बार मैदान में उतरने वाले किंग्स इलेवन पंजाब टीम के नवनियुक्त कप्तान रविचंद्रन अश्विन जो अपनी टीम की नयीं जर्सी के लांच मौके पर पहुंचे थे जिसमे उनके साथ इस मौके पर टीम के निदेशक वीरेन्द्र सहवाग भी मौजूद थे. जिसके बाद टीम ने इस मौके पर भरोसा जताया कि इस बार टीम आईपीएल ट्राफी को जीत सकती है.

मौजूद है बड़े नाम

इस बार किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने कुछ बड़े नाम भी नीलामी के दौरान अपनी टीम में शामिल किये है जिसमे युवराज सिंह और क्रिस गेल जैसे खिलाड़ी शामिल है. जबकि काफी सारे लोगों का ऐसा मानना है कि टीम ने इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर गलती कर दी लेकिन अश्विन और सहवाग ने इस निर्णय का बचाव किया और सहवाग ने जवाब देते हुए कहा कि गेल और युवराज जैसे खिलाड़ियों के होने से टीम में मौजूद बाकी खिलाड़ियों का आत्मविश्वास भी काफी बढ़ता है.

युवराज निभाएंगे बड़ा रोल

रविचंद्रन अश्विन का युवराज को लेकर आईपीएल के आने वाले सीजन में बयान टाइम्स ऑफ इंडिया में छपा जिसके अनुसार अश्विन ने कहा कि “युवी और वीरू पाजी मेरे करियर के अलग – अलग समय पर कप्तान थे. मैं युवराज सिंह के अंडर में खेला हूँ जब मैंने पहली बार चैलेंजर ट्राफी में खेला था और उन्होंने मेरे करियर में काफी बड़ा रोल अदा किया है आज जो भी कुछ मैं हूँ. और इन सभी से सीखते हुए ही मैं आगे बढ़ा हूँ क्योंकी इन दिग्गज खिलाड़ियों के पास काफी अनुभव है जिनकी टीम में मौजूदगी भर से टीम का आत्मविश्वास काफी बढ़ जाता है.”

कोचिंग स्टाफ से खुश है सहवाग

वीरेन्द्र सहवाग ने किंग्स इलेवन पंजाब टीम के इस आईपीएल सीजन के लिए कोचिंग स्टाफ से बेहद खुश है और उन्होंने इस पर कहा कि “हमें इस बात की खुशी है कि विदेशी कोच के साथ इस बार वेंकटेश प्रसाद भी हमारी टीम से जुड़े है. मुझे इस बात का पूरा विश्वास है कि टीम को इसका लाभ जरुर मिलेगा क्योंकी वेंकटेश काफी अनुभवी खिअल्दी रहे है.”

Suresh Raina (Photo Source: Getty Images)

ट्राई सीरीज के पांचवे मैच में भारत और बांग्लादेश के बीच मैच में कुछ ऐसा रहने वाला है मौसम का हाल

Kuldeep Yadav. (Photo by GIANLUIGI GUERCIA/AFP/Getty Images)

मैं तीनों फॉर्मेट में खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हूँ – कुलदीप यादव