युवराज सिंह ने फिर मार दिए 6 गेंदों पर 6 छक्के - क्रिकट्रैकर हिंदी

युवराज सिंह ने फिर मार दिए 6 गेंदों पर 6 छक्के

घर की छत पर युवराज सिंह ने दोहराया 6 छक्कों वाला समय।

Yuvraj Singh (Image Credit- Instagram)
Yuvraj Singh (Image Credit- Instagram)

टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह के पास कई रिकॉर्ड हैं, लेकिन युवी का 6 गेंदों पर 6 छक्के वाला रिकॉर्ड उनके दिल के सबसे करीब है। साल 2007 में हुए पहले टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान युवराज ने इंग्लैंड के खिलाफ छक्कों की बारिश का कारनामा किया था, वहीं अब इस रिकॉर्ड को हाल ही में 14 साल पूरे हुए हैं। जिसे लेकर सिक्सर किंग ने एक खास वीडियो साझा किया है।

युवराज सिंह का वीडियो हो गया वायरल

युवराज सिंह का करियर सफेद गेंद के फॉर्मेट में हिट रहा है, भले ही वो टेस्ट में अपना बेस्ट ना दे पाए हो लेकिन वनडे और टी-20 में इस खिलाड़ी ने राज किया है। वहीं आज भी फैन्स को युवी के वो 6 छक्के अच्छी तरह याद हैं, स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंदों पर सिक्सर किंग ने गेंद को हवाई यात्रा पर भेजा था और वो पल युवराज अपनी जिंदगी में कभी भी नहीं भूल सकते हैं।

*घर की छत पर युवराज सिंह ने दोहराया 6 छक्कों वाला समय।
*बाइक हेलमेट पहनकर छत पर बल्ले के साथ वो शॉट मारने का किया नाटक।
*फैन्स से एक्टिंग के बारे में भी जानी युवराज सिंह ने राय।
*स्टुअर्ट ब्रॉड और एंड्रयू फ्लिंटॉफ को भी किया टैग।

कुछ ऐसा है वो वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

साथ ही इस वीडियो में युवराज सिंह ने धोनी की भी शानदार एक्टिंग की और उस वक्त को याद किया। इंग्लैंड के खिलाफ हुए इस मैच में 6 छक्के मारने से पहले युवराज सिंह का एंड्रयू फ्लिंटॉफ के साथ झगड़ा हुआ था और दोनों के बीच जमकर तू-तू-मैं-मैं हुई थी। इसी लड़ाई के बाद सिक्सर किंग ने अपना गुस्सा गेंद पर निकाला था और इतिहास रच दिया था। फिलहाल युवराज विदेश की टी-20 लीग खेलते हुए नजर आते हैं। युवराज सिंह ने भारतीय टीम को साल 2007  के टी-20 वर्ल्ड कप में विजेता बनाने के साथ साल 2011 के वनडे वर्ल्ड कप में भी जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा की थी।