युवराज सिंह ने कहा, इस खिलाड़ी के बिना टीम इंडिया का वर्ल्ड कप जीतना बहुत मुश्किल - क्रिकट्रैकर हिंदी
हिंदी

युवराज सिंह ने कहा, इस खिलाड़ी के बिना टीम इंडिया का वर्ल्ड कप जीतना बहुत मुश्किल

Yuvraj Singh (Photo Source: Twitter)
Yuvraj Singh (Photo Source: Twitter)

वर्ल्ड कप से पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवा वनडे दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर बुधवार को खेला जाना है। दोनों ही टीमें फिरोज शाह कोटला मैदान पर निर्णायक मैच के लिए जमकर पसीना बहा रही हैं। सीरीज़ में दोनों ही टीमें 2-2 की बराबरी पर हैं। ऐसे में पांचवां मैच फाइनल मैच की तर्ज़ पर होगा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवां वनडे मैच दिल्ली में होगा। दोनों टीमों की ओर से इस निर्णायक मैच के लिए खास तैयारियां की जा रहीं हैं। दोनों टीमें फाइनल मैच को जीतने की कोशिश कर रहीं हैं। वहीं टीम इंडिया की वर्ल्ड कप से पहले यह आख़िरी सीरीज़ है।

युवराज सिंह ने कहा महेंद्र सिंह धोनी टीम के लिए अहम

टीम इंडिया के सिक्सर किंग युवराज सिंह ने कहा कि मौजूदा समय में टीम इंडिया बेहतरीन फॉर्म में है। उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर अहम साबित होंगे। उन्होंने कहा कि धोनी अपनी विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी से कभी भी मैच बदल सकते हैं।

धोनी के बल्लेबाज़ी क्रम पर दी राय

युवराज सिंह ने बताया कि धोनी से पूछना चाहिए कि वह किस क्रम पर बल्लेबाज़ी करना चाहते हैं। युवी ने कहा कि जिस क्रम पर धोनी को बल्लेबाज़ी करना अच्छा लगे। उन्हें उसी क्रम पर उतारा जाना चाहिए। इससे पहले रोहित शर्मा धोनी को वर्ल्ड कप में नंबर चार पर उतारने की बात कह चुके हैं।