कोरोना को हराकर भारत लौटे युजवेंद्र चहल और क्रुणाल पांड्या - क्रिकट्रैकर हिंदी
हिंदी

कोरोना को हराकर भारत लौटे युजवेंद्र चहल और क्रुणाल पांड्या

दोनों खिलाड़ियों ने अपनी वापसी का ऐलान ट्वीट करते हुए किया।

Krunal Pandya and Yuzvendra Chahal. (Photo Source: Twitter)
Krunal Pandya and Yuzvendra Chahal. (Photo Source: Twitter)

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल कोरोना को हराकर भारत लौट आए हैं। श्रीलंका दौरे पर कोरोना से संक्रमित हो जाने के बाद चहल को अपने पड़ोसी मुल्क में ही रुकना पड़ा था। चहल ने ट्विटर पर अपनी फोटो पोस्ट करते हुए कोरोना से रिकवर होने की जानकारी अपने फैंस को दी। पहले दोनों वनडे में भारत की तरफ से जबरदस्त गेंदबाजी करने के बाद चहल ने पहले टी-20 मैच में भी अच्छा प्रदर्शन किया।

लेकिन दूसरे मैच से पहले कृणाल पांड्या का कोरोना पॉजिटिव आना उनके साथ-साथ पूरी टीम के लिए मुसीबत लेकर आया जिसकी वजह से चहल को भी बचे हुए टी-20 मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला।

सकारात्मक रवैए के साथ नकारात्मक होना अच्छा लगता है

चहल ने शुक्रवार को ट्विटर पर अपना फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ‘सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ नकारात्मक होना अच्छा लगता है #घर आपकी सभी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।’ हालांकि, भारत का यह दौरा 29 जुलाई को ही खत्म हो गया था लेकिन क्रुणाल पांड्या और कृष्णप्पा गौतम के साथ चहल को भी क्वारांटिन होना पड़ा था।

दाएं हाथ के लेग स्पिनर के लिए यह दौरा इसलिए भी अहम था क्योंकि पिछले कुछ समय से चहल का प्रदर्शन अच्छा नहीं था। हालांकि, इस दौरे पर उनका प्रदर्शन शानदार रहा और वनडे सीरीज के तीन में से दो मैच खेलकर वो सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे। उन्होंने एक टी-20 मैच भी खेला जिसमें उनका प्रदर्शन संतोषजनक रहा।

चहल के साथ ही क्रुणाल पांड्या ने भी भारत लौटने की जानकारी अपने फैंस को ट्विटर के जरिए साझा की। पांड्या ने भी ट्विटर पर अपनी फोटो डालते हुए लिखा कि “आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, हर कोई। वे मुझे चलते रहे। मैं अब पूरी तरह से ठीक हूं, डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों के सभी प्रयासों के लिए धन्यवाद। उन्होंने मेरे लिए जो कुछ किया उसके लिए बीसीसीआई और श्रीलंकाई क्रिकेट में सभी का विशेष उल्लेख। हमेशा के लिए आभारी।” इसके साथ ही उन्होंने बीसीसीआई और श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड और मेडिकल स्टाफ को भी धन्यवाद कहा।