मैरिज एनिवर्सरी के दिन हो गई युजवेंद्र चहल-धनश्री वर्मा में लड़ाई - क्रिकट्रैकर हिंदी

मैरिज एनिवर्सरी के दिन हो गई युजवेंद्र चहल-धनश्री वर्मा में लड़ाई

युजवेंद्र चहल-धनश्री वर्मा के बीच सब ठीक है ना?

Yuzvendra Chahal And Dhanashree Verma (Image Credit- Instagram)
Yuzvendra Chahal And Dhanashree Verma (Image Credit- Instagram)

टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल की आज मैरिज एनिवर्सरी है, जहां 22 दिसंबर को ही चहल ने धनश्री वर्मा के साथ 7 फेरे लिए थे। वहीं जब भी इस कपल की बात होती है तो सभी के दिमाग में दोनों की मजेदार इंस्टाग्राम रील जरूर आती है, अब ऐसी ही एक रील खुद चहल ने अपने खास दिन साझा की है। साथ ही इस गेंदबाज ने अपनी पत्नी को मैरिज एनिवर्सरी की अलग अंदाज में बधाई दी है, जो अब तेजी से वायरल हो रही है।

युजवेंद्र चहल-धनश्री वर्मा ने मैरिज एनिवर्सरी के दिन की तू-तू-मैं-मैं

जब भी युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा को अपने-अपने कामों से समय मिलता है, तब ये कपल घूमने निकल जाता है। इस कड़ी में ये कपल अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी भी हसीन वादियों में निभा रहा है, जहां इस समय में चहल और धनश्री गुलमर्ग में है और उससे जुड़ी तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं। वहीं अपने मस्त अंदाज के लिए मशहूर चहल ने भी फनी रील इंस्टाग्राम पर डाली और वो कुछ ही समय में वायरल हो गई है।

*फनी रील में युजवेंद्र चहल पूछ रहे हैं धनश्री वर्मा से अपना नाम।
*आवारा-पागल-दिवाना फिल्म के डायलॉग पर बनाई है कपल ने रील।
*कैप्शन में चहल ने धनश्री वर्मा को दी मैरिज एनिवर्सरी की बधाई।
*साथ हमेशा सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया भी किया है अदा।

यहां देखें फनी रील

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

कौन है धनश्री वर्मा?

चहल से शादी करने से पहले धनश्री वर्मा काफी फेसम थी, जिसका कारण है उनका डांस से लगाव। जहां धनश्री खुद एक मशहूर प्रोफेशनल डांस कोरियोग्राफर हैं, साथ ही उनका खुद का एक यूट्यूब चैनल भी है। जिसमें वो अपने डांस के वीडियो डालती रहती हैं, साथ उन्होंने इस चैनल पर चहल के साथ कुछ मजेदार व्लॉग्स भी डाले हैं जो फैन्स को काफी पसंद आए थे। साथ ही वो चहल के हर मैच के दौरान मैदान पर नजर आती है और उनको सपोर्ट करती रहती हैं।