प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने कही यह दिलचस्प बात - क्रिकट्रैकर हिंदी

प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने कही यह दिलचस्प बात

चौथे टेस्ट मैच के लिए टीम मैनेजमेंट ने प्रसिद्ध कृष्णा को टीम में शामिल किया है।

Prasidh Krishna. (Photo by Stu Forster - ECB/ECB via Getty Images)
Prasidh Krishna. (Photo by Stu Forster – ECB/ECB via Getty Images)

इंग्लैंड और भारत के बीच 2 सितंबर से सीरीज का चौथा टेस्ट मैच कैनिंगटन ओवल के मैदान पर खेला जाएगा। इस सीरीज में अभी तक स्टैंडबाय के तौर पर रहने वाले भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को इस टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल किया गया है। टीम मैनेजमेंट के इस फैसले ने कई क्रिकेट विशेषज्ञों को हैरान कर दिया है। ओवल टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया में इस तेज गेंदबाज को शामिल किए जाने पर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जब भी हम कोई मुश्किल में होते हैं तो उस वक्त हम सब कृष्णा जी को याद करते हैं।

प्रसिद्ध कृष्णा के शामिल होने पर आकाश चोपड़ा ने क्या कहा?

अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए एक वीडियो में आकाश चोपड़ा ने प्रसिद्ध कृष्णा के टीम में शामिल होने पर कहा कि, “जब भी हमें दिक्कत होती है तो हम सब कृष्णा जी की तरफ भागते हैं। यहां पर प्रसिद्ध कृष्णा को भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। मुझे उनके चयन पर हैरानी हो रही है।”

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि, “टीम में पहले से ही छह तेज गेंदबाज मौजूद हैं। बुमराह, शमी, इशांत, सिराज, शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव जैसे गेंदबाज टीम में हैं। पिछले मैच में चार गेंदबाज खेले थे और दो उपलब्ध हैं। चोट की भी कोई समस्या नहीं है तो फिर प्रसिद्ध कृष्णा को क्यों शामिल किया गया। उन्हें खेलने का मौका मिलेगा या नहीं, हमें नहीं पता। हालांकि, अगर वो खेलते हैं तो फिर उनके पास अपने आपको साबित करने का मौका रहेगा।”

प्रसिद्ध कृष्णा का अब तक का करियर

प्रसिद्ध कृष्णा ने इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में अपना वनडे डेब्यू किया था। उस सीरीज में कृष्णा ने तीन वनडे मैच खेले थे और 6 विकेट लेने में कामयाब रहे थे। प्रसिद्ध ने अपने इस प्रदर्शन से सभी को काफी प्रभावित किया था। हालांकि, प्रसिद्ध कृष्णा ने अब तक प्रथम श्रेणी क्रिकेट में सिर्फ 9 मुकाबले खेले हैं जिसमें वह 34 विकेट अपने नाम कर चुके हैं।