विराट को लेकर CricTracker ने किया सवाल, एबी ने तुरंत दिया जवाब - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट को लेकर CricTracker ने किया सवाल, एबी ने तुरंत दिया जवाब

CricTracker ने विराट से जुड़ा किया था एक ट्वीट।

Virat Kohli and AB de Villiers
Virat Kohli and AB de Villiers. (Photo Source: Twitter)

साउथ अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज एबी डी विलियर्स और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के बीच सालों से पक्की दोस्ती है, साथ ही दोनों ने काफी सालों तक RCB टीम के लिए साथ खेला है। कई बार IPL में दोनों बल्लेबाजों की साझेदारियां विरोधी टीम के लिए काल बन जाती थी, साथ ही एबी और विराट गेंदबाजों पर रहम नहीं खाते थे। लेकिन अब वक्त पूरी तरह बदल चुका है, मिस्टर 360 क्रिकेट छोड़ चुके हैं और विराट RCB में बतौर खिलाड़ी खेल रहे हैं फाफ की कप्तानी में। लेकिन इस बीच एबी डी विलियर्स ने कोहली को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है, जो तेजी से वायरल हो रही है।

‘बाबा’ एबी डी विलियर्स की दोस्त कोहली के लिए ‘विराट’ भविष्यवाणी

कई मौकों पर एबी डी विलियर्स और विराट कोहली की दोस्ती देखने को मिली है, चाहे वो फिर बयानों में हो या फिर मैदानों पर। दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे की काफी इज्जत करते हैं, साथ ही दोनों एक-दूसरे की जमकर तारीफ भी करते हैं। भले ही दोनों ने RCB के लिए साथ मिलकर खूब रन बनाए हैं और खूब मैच जीते हैं, लेकिन दोनों कभी अपनी टीम को खिताब नहीं जीता पाए। वहीं विराट काफी सालों बाद RCB के लिए बतौर खिलाड़ी खेल रहे हैं, ऐसे में अब उनपर कप्तानी का दबाव नहीं हैं और वो खुलकर बल्लेबाजी कर सकते हैं।

*CricTracker ने विराट से जुड़ा किया था एक ट्वीट।
*ट्वीट में पूछा गया था विराट IPL 2022 में कितने रन बनाएंगे।
*CricTracker के सवाल पर एबी डी विलियर्स ने दिया जवाब ।
* एबी डी विलियर्स ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- 600 रन।

CricTracker का सवाल और मिस्टर 360 का जवाब

पहले मैच में ही चला था विराट का बल्ला

RCB की टीम ने पंजाब के खिलाफ लीग में अपना पहला मैच था, जहां इस फाफ की टीम को हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन इस मुकाबले में विराट अपनी पुरानी लय में नजर आए थे और उन्होंने जमकर रन बनाए थे।