शाहीन अफरीदी नहीं करते बाबर को पसंद, रिजवान को बताया बेस्ट - क्रिकट्रैकर हिंदी

शाहीन अफरीदी नहीं करते बाबर को पसंद, रिजवान को बताया बेस्ट

बाबर आजम को नहीं मोहम्मद रिजवान को मानता हो बेस्ट कप्तान-अफरीदी।

Shaheen Shah Afridi, Babar Azam And Mohammad Rizwan (Image Credit- Getty Images)
Shaheen Shah Afridi, Babar Azam And Mohammad Rizwan (Image Credit- Getty Images)

शाहीन शाह अफरीदी, बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान इस समय पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सबसे मजबूत खिलाड़ी है, साथ ही यूएई में हुए टी-20 वर्ल्ड कप में इन खिलाड़ियों का प्रदर्शन सबसे दमदार रहा था। लेकिन अब टीम के युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ही टीम के कप्तान बाबर आजम के खिलाफ हो गए है और उन्हें लेकर शाहीन बयानबाजी करने में लगे हुए हैं।

शाहीन शाह अफरीदी नहीं मानते बाबर आजम को अच्छा कप्तान

इस साल हुए टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम ने उम्मीदों से ज्यादा बेहतर प्रदर्शन किया था, गेंदबाजी से लेकर बल्लेबाजी तक में टीम के खिलाड़ियों ने अपनी छाप छोड़ी थी। खासकर शाहीन शाह अफरीदी, बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के खेल ने तो सभी को अपना फैन बना दिया था, भले टीम खिताब नहीं जीत पाई थी लेकिन अब यहां से एक नई पाक टीम की शुरूआत हुई है जो काफी आगे तक जाएगी।

*बाबर आजम को नहीं मोहम्मद रिजवान को मानता हो बेस्ट कप्तान-अफरीदी।
*शाहीन शाह अफरीदी ने कहा कि उन्हें रिजवान व्यक्तित्व तौर पर काफी पसंद है ।
*दूसरे नंबर पर में बाबर को कप्तान के तौर पर पसंद करता हूं- शाहीन।
*रिजवान और शाहीन ने एक साथ खेला काफी घरेलू क्रिकेट।

शाहीन को मिली बड़ी जिम्मेदारी

शाहीन शाह अफरीदी ने बेहद कम समय में अपना नाम कमाया है, इस समय में वो तीनों फॉर्मेट में पाकिस्तान टीम के लिए तेज गेंदबाजी की अगुवाई कर रहे हैं। उनके इसी शानदार खेल का तोहफा उन्हें मिला है, जहां इस तोहफे के तहत उनको PSL में एक बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। साल 2022 में होने वाले पाकिस्तान सुपर लीग में आप सभी शाहीन को कप्तान के रूप में देखेंगे, जी हां शाहीन शाह लाहौर कलंदर के कप्तान बनाए गए हैं। इसका ऐलान कुछ दिन पहले ही हुआ है, वहीं अब तक हुए PSL के सीजन में इस गेंदबाज का प्रदर्शन काफी ज्यादा शानदार रहा है।