KKR टीम ने भी अब अजिंक्य रहाणे को मजाक समझ लिया है! - क्रिकट्रैकर हिंदी

KKR टीम ने भी अब अजिंक्य रहाणे को मजाक समझ लिया है!

KKR टीम ने भी नहीं दिया अजिंक्य रहाणे को सही से मौका।

Ajinkya Rahane (Image Credit- IPL\BCCI)
Ajinkya Rahane (Image Credit- IPL\BCCI)

एक समय था जब टीम इंडिया के प्रमुख बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे आईपीएल टीम के कप्तान हुआ करते थे, लेकिन वक्त ने ऐसी पलटी मारी है कि ये खिलाड़ी अब टीम में जगह तक नहीं बना पा रहा है। रहाणे को इस IPL में KKR की टीम ने बेस प्राइज में खरीदा था, शुरूआत में उन्होंने मौके भी दिए। लेकिन फिर रहाणे डग आउट में बैठे ही नजर आए, जिसके बाद उनके IPL करियर पर खतरा मंडरा रहा है।

अजिंक्य रहाणे क्या आखिरी बार आईपीएल खेल रहे हैं?

अजिंक्य रहाणे कई आईपीएल टीमों का हिस्सा रहे, साथ ही इस लीग में उन्होंने कप्तानी के साथ-साथ काफी रन भी बनाए। इस दौरान वो काफी समय तक राजस्थान की टीम में थे, जहां उन्होंने अपनी कप्तानी भी दिखाई। लेकिन बल्ले से रन ना निकलने के बाद वो दिल्ली टीम में आ गए थे, वहां भी उनको उस प्रकार मौका नहीं मिला। इस बार के मेगा ऑक्शन में किसी को भी रहाणे के बिकने के उम्मीद नहीं थी, लेकिन KKR ने इस खिलाड़ी को खरीद लिया।

*KKR टीम ने भी नहीं दिया अजिंक्य रहाणे को सही से मौका।
*कुछ मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें टीम से कर दिया ड्रॉप।
*बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने इस आईपीएल में खेले हैं सिर्फ 5 मैच।
*5 मैच में रहाणे के बल्ले से निकल सिर्फ 80 ही रन, फिर हुए ड्रॉप।

KKR ने लगातार किया टीम में बदलाव

वहीं अय्यर की कप्तानी वाली टीम लगातार अपनी टीम में बड़े-बड़े बदलाव कर रही है, KKR हर मैच में नई टीम के साथ उतर रही है। जिसके बाद ऐसा लग रहा है कि टीम में सब कुछ सही नहीं चल रहा, वहीं टीम को लगातार हार के बाद कल रात राजस्थान के खिलाफ जीत मिली है। जिसके बाद प्लेऑफ के लिए टीम की उम्मीद अभी भी बाकी है और KKR टीम को अब अपने बचे हुए सभी मैचों को लगातार जीतना होगा। जीत के साथ-साथ टीम को नेट रन रेट पर भी फोकस करना होगा।