in

अमिताभ बच्चन से महिला इंडियन टीम को बधाई देने में हुई गलती, मांगी माफी

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को वनडे और टी-20 सीरीज में हराया था

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan. (Photo Source: Twitter)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम को बधाई दी लेकिन अमिताभ बच्चन ने बधाई देते हुए एक बड़ी गलती कर दी. अमिताभ बच्चन ने आज 11 मार्च को ट्विटर पर अपनी तस्वीर के साथ भारतीय महिला क्रिकेट टीम को बधाई दी. अमिताभ बच्चन ने अफ्रीका के खिलाफ मिली भारतीय टीम को जीत के बदले ऑस्ट्रेलिया लिख दिया. उन्होंने जो तस्वीर पोस्ट किया उसमें अफ्रीका के खिलाफ मिली जीत की तस्वीर थी.

भारतीय महिला क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 12 मार्च को बड़ोदरा में खेलना है. लेकिन बिग बी से जो गलती हुई उसके बाद ट्विटर के फैंस ने उन्हें उनकी गलती का एहसास कराया. जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने अपनी गलती की माफी मांग ली. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय महिला टीम 12 मार्च से 18 मार्च के बीच सीरीज में भाग लेगी. जिसमें पहला मैच 12 मार्च को, दूसरा मैच 15 मार्च को और तीसरा मैच 18 मार्च को होना है.

अमिताभ बच्चन अपने ट्वीट में पहले बधाई देते हैं और लिखते हैं कि ‘आस्ट्रेलिया के खिलाफ इस ऐतिहासिक जीत के लिए भारतीय महिला क्रिकेट टीम को बधाई, भारतीय टीम ने बल्लेबाजी और फील्डिंग में कमाल का प्रदर्शन किया, खासकर जेमिमा रोड्रिग्ज का बाउंड्री पर काफी शानदार कैच था, आप पर हम लोगों को गर्व है’. और अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के बाद लोगों ने बधाई देनी शुरू कर दी. लेकिन कुछ फैंस ने याद दिलाया कि यह तस्वीर अफ्रीका सीरीज की है ना कि ऑस्ट्रेलिया सीरीज की.

वही फैंस के याद दिलाने के बाद अमिताभ बच्चन ने रीट्वीट कर लिखा. ‘माफी: पोस्ट को ऑस्ट्रेलिया के बजाय दक्षिण अफ्रीका पढ़ा जाए. आपको बता दें कि हाल ही में भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को वनडे और टी-20 सीरीज में हराया था. जिसमें मिताली राज और स्मृति मंधाना कर शानदार प्रदर्शन टीम के लिए असरदार साबित हुआ.

Dinesh Chandimal (Photo by Francois Nel/Getty Images)

श्रीलंका टीम के कप्तान दिनेश चंडीमाल पर लगा 2 मैच का बैन

Suresh Raina (Photo Source: Twitter)

सुरेश रैना ने श्रीलंका में इस गाने को गाकर झूमने पर किया सबको मजबूर