in , , , ,

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के कैच पकड़ने पर जो प्रतिक्रिया दी शायद वो इस मैच का सबसे शानदार पल था

लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग कर रहे विराट कोहली ने दिनेश कार्तिक का वहां से दौड़ते हुए

Virat Kohli takes a catch. (Photo Source: Twitter)
Virat Kohli takes a catch. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के इस 11 वें सीजन में भी रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के लिए स्थितियाँ पिछले सीजन से कुछ अलग नहीं हो सकी और इस सीजन में भी अभी तक टीम ने 7 मैच खेले है जिसमें उन्हें 5 में हार का सामना करना पड़ा है और इस वजह से प्लेऑफ में उनकी पहुँचने की उम्मीद लगभग खत्म हो चुकी है. कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ खेले गयें कल के मैच में आरसीबी टीम ने काफी खराब फील्डिंग की थी जिसका उन्हें खामियाजा मैच में हार कर भुगतना पड़ा लेकिन विराट कोहली ने इसी मैच में एक ऐसा शानदार कैच पकड़ा था जिसकी तारीफ़ सभी ने की थी.

लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग कर रहे विराट कोहली ने दिनेश कार्तिक का वहां से दौड़ते हुए कैच को पकड़ने के लिए डाइव लगा दी और उसके बाद उन्होंने हवा में ही इस कैच को पकड़ा जिसके बाद उन्होंने उस गेंद को काफी गुस्से के साथ वापस फेंक दिया लेकिन इसके बाद इस मैच को देखने के लिए पहुंची अनुष्का शर्मा अपने पति के इस गुस्से को देखकर काफी प्रभावित हुयीं.

यहाँ पर देखिये उस कैच का वीडियों और अनुष्का शर्मा की उसपर प्रतिक्रिया :

विराट ने खेली थी शानदार पारी

कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ इस मैच में विराट कोहली ने टीम में एबी डी विलियर्स ने ना होने पर बल्लेबाज़ी की ज़िम्मेदारी खुद पर ली और उन्होंने इस मैच में 44 गेंदों में 68 रनों की शानदार पारी खेल दी जिस कारण आरसीबी की टीम इस मैच में केकेआर के खिलाफ 20 ओवर के 175 रन बना सकी. लेकिन इसके बाद क्रिस लिन ने इस मैच में केकेआर की तरफ 52 गेंदों में 62 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी जिस वजह से आरसीबी को इस सीजन में एक और हार का सामना करना पड़ा जिसमें इस बार टीम की फील्डिंग भी काफी खराब रही.

CSK practice session. (Photo Source: Twitter)

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच में 30 वें मैच के दौरान कुछ इस तरह के रहने वाले है हालात

Natasha Suri. (Photo Source: Twitter)

नताशा सूरी ने ड्वेन ब्रावो के साथ अपने रिश्ते के बारे में तोड़ी चुप्पी