क्या श्रेयस अय्यर एशिया कप के लिए टीम में होंगे? जानिए इस पर आकाश चोपड़ा का जवाब - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्या श्रेयस अय्यर एशिया कप के लिए टीम में होंगे? जानिए इस पर आकाश चोपड़ा का जवाब

टी-20 फॉर्मेट में हाल के दिनों में श्रेयस अय्यर नहीं कर पाए हैं उतना अच्छा प्रदर्शन।

Shreyas Iyer and Aakash Chopra
Shreyas Iyer and Aakash Chopra. (Photo Source: Getty Images/Instagram)

टीम इंडिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का प्रदर्शन वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में उतना अच्छा नहीं रहा है। इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ और दक्षिण के खिलाफ खेली गई लिमिटेड ओवर्स सीरीज में वो कुछ प्रदर्शन नहीं कर पाए थे, जिसके बाद से टीम में उनकी जगह को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी उनको लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

आकाश चोपड़ा ने सवाल किया है कि क्या श्रेयस अय्यर को आगामी एशिया कप 2022 में भारत की प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है। यह टूर्नामेंट यूएई में 27 अगस्त से 11 सितंबर तक खेला जाएगा। टीम इंडिया इस साल के अंत में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए अपनी टीम को अंतिम रूप देने के लिए इस टूर्नामेंट का उपयोग करना चाहेगी।

अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए एक वीडियो में आकाश चोपड़ा ने कहा कि, “क्या श्रेयस अय्यर इस टीम का हिस्सा होंगे? श्रेयस अय्यर जिम्बाब्वे नहीं जा रहे हैं, जिसका मतलब है कि वह इस टीम का हिस्सा होंगे। लेकिन क्या उनके लिए प्लेइंग इलेवन में जगह हो सकती है?”

दिनेश कार्तिक की सेलेक्शन को लेकर भी चिंतित हैं आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा भी दिनेश कार्तिक के भारतीय प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बने रहने को लेकर थोड़ा संशय में हैं। उन्होंने कहा कि, ‘सबसे बड़ा सवाल ये होगा- क्या दिनेश कार्तिक फिनिशर बने रहेंगे या ऋषभ पंत खेलेंगे और कार्तिक बाहर हो जाएंगे? आप सोच रहे होंगे कि मैं इस बारे में क्यों बात कर रहा हूं।’

उन्होंने आगे कहा कि, “मैं आपको बताऊंगा क्यों – क्योंकि काल्पनिक रूप से रोहित और राहुल, फिर विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा और चार गेंदबाज ये आपकी प्लेइंग इलेवन में होंगे। आप दिनेश कार्तिक को कैसे टीम में शामिल करेंगे?” आपको बता दें कि, एशिया कप के लिए सेलेक्टर्स को 8 अक्टूबर तक टीम का ऐलान करना होगा। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि इस बड़े टूर्नामेंट के लिए किस खिलाड़ी को टीम में जगह मिलती है।