क्या डेविड वॉर्नर अपने इस बयान से बाकी टीमों को चेतावनी देना चाह रहे हैं ? - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्या डेविड वॉर्नर अपने इस बयान से बाकी टीमों को चेतावनी देना चाह रहे हैं ?

ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी लीग मैच में वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हराया था।

David Warner. (Photo Source: Twitter)
David Warner. (Photo Source: Twitter)

डेविड वॉर्नर की टीम मौजूदा टी-20 वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है, साथ ही वॉर्नर ने लीग स्टेज के खत्म होते-होते अपना फॉर्म वापस पा लिया है। आखिरी लीग मैच में वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया इस टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा। इस मैच में डेविड वॉर्नर की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत टीम एकतरफा जीत दर्ज करने में कामयाब रही।

डेविड वॉर्नर ने अपनी टीम को लेकर कही बड़ी बात

मैच के बाद डेविड वॉर्नर ने अपनी टीम की जीत को लेकर खुलकर बात की और कहा, “कुल मिलाकर हम टूर्नामेंट के इस चरण में सही लय पकड़ रहे हैं। अंत में आपको ऊपर रहने की जरूरत है और हम भी यही करने की कोशिश कर रहे हैं। इस मैच में वॉर्नर ने 56 गेंदों में 89 रनों की पारी खेली थी।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच भी वेस्टइंडीज के खिलाफ वॉर्न की पारी से खुश थे, जिसको लेकर उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि जिस तरह से उन्होंने (वॉर्नर) अपनी पारी को बनाया, वह काफी प्रभावशाली था। उन्होंने शुरू से ही आतिशी बल्लेबजी की। वह एक शानदार खिलाड़ी हैं। हाल ही में कई लोगों ने उन पर शक किया, मुझे समझ नहीं आ रहा है कि क्यों?”

इस वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज को मिली बस एक जीत

टी-20 वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज को अपने पांच में से चार मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। वेस्टइंडीज को एकमात्र जीत बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी ओवर में जाकर मिली, जबकि अपने आखिरी मुकाबले में भी वेस्टइंडीज के खिलाड़ी रंग में नहीं दिखे।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 157 रन का स्कोर खड़ा किया। गेल ने टीम को तेज शुरुआत दी लेकिन वे 9 गेंद पर 15 रन बनाकर आउट हो गए। पोलार्ड और रसल की पारियों की बदौलत वेस्टइंडीज 150 के पार हो सकी, जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने महज 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।