टीम इंडिया में चयन को आवेश खान ने सपना सच होना जैसा बताया - क्रिकट्रैकर हिंदी

टीम इंडिया में चयन को आवेश खान ने सपना सच होना जैसा बताया

हर खिलाड़ी अपने देश के लिए खेलना चाहता है- आवेश खान।

Avesh Khan
Avesh Khan.(Photo Source: IPL/BCCI)

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में कई युवा खिलाड़ियों को पहली बार शामिल किया गया है, इसमें से एक नाम है तेज गेंदबाज आवेश खान का। मध्यप्रदेश के इस तेज गेंदबाज ने अपनी रफ्तार का ऐसा जलवा बिखेरा कि चयनकर्ता उन्हें टीम इंडिया में शामिल करने को मजबूर हो गए। वहीं, अब अपने चयन को लेकर आवेश ने खुलकर बात की है।

आवेश खान ने टीम इंडिया में चयन होने के बाद कई अहम बयान दिए

IPL ने कई युवा खिलाड़ियों को टीम इंडिया की जर्सी तक पहुंचाया है, ये लीग हर साल कुछ ऐसे खिलाड़ी देती है जो टीम इंडिया में शामिल हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ इस साल भी हुआ है, जहां न्यूजीलैंड के खिलाफ 17 तारीख से शुरू होने वाली टी-20 सीरीज में युवा खिलाड़ियों ने टीम में जगह बनाई है जिन्होंने IPL 2021 में काफी शानदार प्रदर्शन किया था।

*हर खिलाड़ी अपने देश के लिए खेलना चाहता है- आवेश खान।
*आवेश ने कहा कि टीम इंडिया में चयन के बाद मेरा सपना पूरा हो गया।
*हाल ही में टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया के नेट गेंदबाज थे आवेश।
*इस साल IPL में दिल्ली से खेलते हुए किया था शानदार प्रदर्शन।

IPL में कमाल किया था इस गेंदबाज ने

IPL 2021 में 3 खिलाड़ियों के प्रदर्शन ने काफी ज्यादा प्रभावित किया था, इन तीनों ही खिलाड़ियों को टीम इंडिया में शामिल कर लिया गया है। सबसे पहला नाम था RCB के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल का, जो इस बार सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे और उनके इसी प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें टीम इंडिया में शामिल कर लिया गया। वहीं, पटेल के बाद इस IPL में विकेटों के मामले में आवेश दूसरे नंबर पर थे, जो जल्द ही टीम इंडिया की जर्सी में दिखेंगे। वहीं, तीसरे नंबर पर थे KKR के वेंकटेश अय्यर, जिन्होंने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए सबको हैरान कर दिया था।