वानखेड़े स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने अनोखे अंदाज में मनाया जश्न - क्रिकट्रैकर हिंदी

वानखेड़े स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने अनोखे अंदाज में मनाया जश्न

न्यूजीलैंड और भारत के खिलाड़ियों ने एक साथ मिलकर खिंचवाई तस्वीर।

Axar Patel, Ajaz Patel, Rachin Ravindra, and Ravindra Jadeja. (Photo Source: Twitter)
Axar Patel, Ajaz Patel, Rachin Ravindra, and Ravindra Jadeja. (Photo Source: Twitter)

पिछले महीने टी-20 वर्ल्ड कप में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम के लिए जो एक चीज बड़ी खुशी ला सकती थी, वो यह उनकी टेस्ट जीत है जो उन्होंने मुंबई में न्यूजीलैंड के खिलाफ दर्ज की। एकतरफा अंदाज में टी-20 सीरीज जीतने के बाद, भारत ने वानखेड़े में 372 रनों से शानदार जीत हासिल करके टेस्ट सीरीज 1-0 से अपने नाम किया।

भारत के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर रवि अश्विन को प्लेयर ऑफ द सीरीज के अवार्ड से सम्मानित किया गया। मैच जीतने के बाद अश्विन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है। अश्विन द्वारा शेयर की गई तस्वीर में अक्षर पटेल, एजाज पटेल, रचिन रवींद्र और रवींद्र जडेजा कैमरे की तरफ पीठ करके खड़े थे।

इन चार खिलाड़ियों के फोटो के बीच दिलचस्प बात यह है कि वो एक दूसरे के साथ अंतिम या पहला नाम साझा करते हैं। खिलाड़ी इस अंदाज में खड़े हुए जहां जर्सी पर उनके नाम की एक खूबसूरत चेन बनकर तैयार हो गई। बता दें कि एजाज पटेल और रचिन रवींद्र भले न्यूजीलैंड से खेल रहे हैं, लेकिन वो भारतीय मूल के खिलाड़ी हैं।

प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड जीतने के बाद आर अश्विन ने क्या कहा ?

अवार्ड जीतने के बाद अश्विन ने कहा कि, “मुझे लगता है कि ये मेरा 10 वां प्लेयर ऑफ द सीरीज अवार्ड है। इस पिच पर गेंदबाजी करके मजा आया। एजाज ने जो भी किया है वह शानदार था। लोग सोचते हैं कि वानखेड़े में गेंद स्पिन हो रही थी, लेकिन यहां आपको स्पिन करवाने के लिए सही तरह से गेंद को पकड़ना होगा, इसीलिए यह बहुत मुश्किल था।

उन्होंने आगे कहा कि, “जयंत और हम 2014 से एकदसरे को जानते हैं। वह जानता है कि उसको क्या करना है। अक्षर के साथ मैंने पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स में खेला है। लेकिन आपको अनुभव से सीखना होता है। स्पिन बॉलिंग कला है और उम्मीद है कि अक्षर आगे जाकर बहुत कुछ सीखेगा। अब साउथ अफ्रीका का चैलेंज है। हम इसके लिए तैयार हैं।”