मैन ऑफ दी सीरीज में मिली बाइक लेकिन इस वजह से उसे घर नहीं ले जा सकते बाबर आज़म - क्रिकट्रैकर हिंदी

मैन ऑफ दी सीरीज में मिली बाइक लेकिन इस वजह से उसे घर नहीं ले जा सकते बाबर आज़म

Babar Azam. (Photo Source: Twitter)
Babar Azam. (Photo Source: Twitter)

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने तीन मैच की टी-20 सीरिज में वेस्टइंडीज की टीम को बड़ी आसानी से हराकर इस सीरीज पर अपना कब्ज़ा कर लिया. तीन मैच की इस टी-20 सीरीज को कराची में खेला गया था ताकि एक बार फिर से पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हो सके. पाकिस्तान टीम ने इस सीरीज को 3-0 से क्लीन स्वीप करते हुए आईसीसी टी-20 रैंकिंग में खुद को नंबर 1 के पायदान पर और मजबूत कर लिया.

युवा खिलाड़ियों ने किया अच्छा प्रदर्शन

इस तीन मैच की टी-20 सीरीज में पाकिस्तान टीम के लिए जो सबसे बड़ा सकारात्मक पहलू रहा वह टीम के युवा खिलाड़ियों का अच्छा प्रदर्श करना. टीम में मौजूद सभी युवा खिलाड़ियों ने काफी शानदार प्रदर्शन किया इन सभी में बाबर आज़म सबसे शानदार खिलाड़ी साबित हुए. पहले मैच में नहीं खेल पाने के कारण अजाम ने अगले 2 मैच में काफी शानदार प्रदर्शन किया है.

मैन ऑफ दी सीरिज का अवार्ड मिला

इस टी-20 सीरीज में बाबर आज़म ने 165 रन की शानदार पारी खेली जिसमे उनका औसत 82.5 का रहा है . जिस कारण उन्हें इस मैन ऑफ दी सीरीज का अवार्ड दिया गया. बाबर ने दूसरे टी-20 मैच में 58 गेंदों में 97 रन की शानदार पारी खेली.

मैन ऑफ दी सीरीज का अवार्ड मिलने के बाद बाबर ने कहा कि “मेरी ये इच्छा थी कि मैं इस पूरी सीरीज में अच्छी बल्लेबाज़ी कर सकूँ और मैन ऑफ दी सीरीज का अवार्ड जीतने पर मुझे बेहद ख़ुशी हो रही है . मैंने टीम में मौजूद सीनियर खिलाड़ी शोएब मलिक से काफी बात की जिन्होंने मुझे दबाव के हालात में कैसा खेलना है ये काफी बेहतर तरीके से बताया है.”

बाइक नहीं ले सकता हूँ घर

इस टी-20 सीरीज में मैन ऑफ दी सीरीज के अवार्ड के रूप में बाबर आज़म को बाइक मिली जिसके बाद उन्होंने कहा कि वह इसे चला कर घर नहीं ले जा सकते है क्योंकि उनके पास अभी तक बाइक को चलाने का लाइसेंस नहीं है. बाबर ने कहा कि “मैं इस बाइक को लाहौर नहीं ले जा सकता हूँ मेरे पास लाईसेंस नहीं है.”

यहाँ पर देखिये बाबर अजाम का ट्विट