टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले पाक कप्तान बाबर आजम ने जीत को लेकर दिया यह बयान - क्रिकट्रैकर हिंदी

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले पाक कप्तान बाबर आजम ने जीत को लेकर दिया यह बयान

बाबर आजम ने कहा वह चीजों को सामान्य रखने की कोशिश करेंगे ताकि टीम इस मेगा इवेंट में बेहतर प्रदर्शन कर सके।

Babar Azam. (Photo by Zac Goodwin/PA Images via Getty Images)
Babar Azam. (Photo by Zac Goodwin/PA Images via Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 का आगाज 17 अक्टूबर से ओमान बनाम पापुआ न्यू गिनी के मैच के साथ हो गया है। इस मेगा इवेंट में पहले क्वालिफायर राउंड के मुकाबले खेले जायेंगे। जिसके बाद 23 अक्टूबर से यूएई में सुपर-12 मैचों का आगाज होगा। इस टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को दुबई के मैदान में खेला जाएगा। इसी बीच पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम ने एकबार फिर इस महा मुकाबले को लेकर बयान देते हुए बताया कि किस कारण उनकी टीम इस मैच में जीत हासिल करेगी।

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने अपने बयान में कहा कि उनकी टीम को बाकी टीमों के मुकाबले यूएई के हालात में खेलने का सबसे ज्यादा अनुभव हासिल है। आपको यह बता दें कि साल 2009 में श्रीलंका टीम पर पाकिस्तान में हुए हमले के बाद से पाक टीम ने उस समय से अपने अधिकतर अंतरराष्ट्रीय मुकाबले यूएई में खेले हैं।

बाबर आजम ने प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान कहा कि, यूएई में हमने सबसे ज्यादा क्रिकेट खेला है, जिससे हमको यहां के हालात के बारे में बेहतर तरीके से पता जो टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान काफी उपयोगी साबित होने वाला है। हम चीजों को सामान्य रखने की कोशिश करेंगे ताकि सभी विभाग में बेहतर प्रदर्शन देखने को मिले।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी दिया जवाब

पाक कप्तान बाबर आजम इस समय काफी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, जो टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान उनकी टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होने वाला है। वहीं इस मुकाबले को लेकर जब भारतीय कप्तान विराट कोहली से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह इसे एक अन्य मैच की तरह ही खेलने की सोच के साथ मैदान में उतरेंगे। वहीं फैंस की नजर में यह मुकाबला एक अलग स्तर का है लेकिन हम फील्ड में प्रोफेशनल रहने की कोशिश करेंगे।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि, मैने हमेशा इस ऐसे मुकाबलो को एक सामान्य क्रिकेट मैच की तरह ही लिया है। मैं जानता हूं इस मैच को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। हां इस मुकाबले का जो माहौल होगा वो थोड़ा अलग होता है। लेकिन खिलाड़ियों की नजर मैं हम एक प्रोफेशनल की तरह खेलने की कोशिश करेंगे।