BBL 2023: बाप रे! स्टीव स्मिथ के इस गगनचुंबी छक्के को देख आप भी रह जाएंगे हैरान - क्रिकट्रैकर हिंदी

BBL 2023: बाप रे! स्टीव स्मिथ के इस गगनचुंबी छक्के को देख आप भी रह जाएंगे हैरान

स्टीव स्मिथ ने होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ 33 गेंदों में 4 चौके और 6 छक्कों की मदद से 66 रन की धुआंधार अर्धशतकीय पारी खेली।

Steve Smith (Pic Source-Twitter)
Steve Smith (Pic Source-Twitter)

इस समय बिग बैश लीग (BBL) 2022-23 सत्र में सिडनी सिक्सर्स और होबार्ट हरिकेंस के बीच शानदार मुकाबला खेला जा रहा है। इस शानदार टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ सिडनी सिक्सर्स की ओर से खेल रहे हैं। स्मिथ ने होबार्ट के खिलाफ इस मुकाबले में एक गगनचुंबी छक्का जड़ सभी दर्शकों की बोलती बंद कर दी।

बता दें, स्टीव स्मिथ ने होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ 33 गेंदों में 4 चौके और 6 छक्कों की मदद से 66 रन की धुआंधार अर्धशतकीय पारी खेली। उनकी इस पारी के बदौलत सिडनी सिक्सर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 180 रन बनाए। इस मैच से पहले स्टीव स्मिथ ने एडिलेड स्ट्राइकर्स और सिडनी थंडर के खिलाफ लगातार दो मुकाबलों में 2 शतक जड़े। अनुभवी बल्लेबाज इस समय अपने फुल फॉर्म में है।

होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ एक बार फिर से स्टीव स्मिथ सिडनी सिक्सर्स के लिए ओपनिंग करने आए। उन्होंने अपनी इस पारी में कुल 6 छक्के जड़े जिसमें से 1 छक्का स्टेडियम के छत पर गिरा। स्मिथ ने यह छक्का टिम डेविड की गेंद पर जड़ा।

यह रही स्टीव स्मिथ के शानदार छक्के की वीडियो:

बता दें, सिडनी सिक्सर्स की पारी का 7वां ओवर लेकर आए टिम डेविड को स्मिथ ने लगातार दो गेंदों में एक छक्का और एक चौका जड़ा। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का यह छक्का होबार्ट के बेलेरीव ओवल के छत पर गिरा। स्मिथ के इस छक्के ने तमाम लोगों का दिल जीत लिया। सभी को उम्मीद थी कि स्मिथ इस मैच में भी शतक जड़ेगे लेकिन नाथन एलिस ने ऐसा होने नहीं दिया। उन्होंने स्मिथ को फुलटॉस गेंद पर आउट किया।

स्मिथ के अलावा कप्तान मोइसेज हेनरिक्स ने 16 गेंदों में 23 रन की नाबाद पारी खेली और तेज गेंदबाज बेन ड्वारसुइस ने 16 गेंदों में 30 रन बनाकर सिडनी सिक्सर्स को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। होबार्ट को यह मैच जीतने के लिए 181 रन की जरूरत है। बता दें, सिडनी सिक्सर्स इस समय इस सत्र की अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और यह उनका आखिरी लीग मुकाबला है। वहीं होबार्ट हरिकेंस अंक तालिका में 7वें पायदान पर है।